नशा मुक्ति एवं स्वास्थ्य जागरूकता के लिए राणीला में वॉलीबॉल प्रतियोगिता शुरू

Gangapur News - नशा मुक्ति एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने के लिए आमजन विकास समिति बामनवास के तत्वावधान में गुरुवार से...

Oct 25, 2019, 06:50 AM IST
नशा मुक्ति एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने के लिए आमजन विकास समिति बामनवास के तत्वावधान में गुरुवार से ग्राम रानीला में तीन दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं समाजसेवी केदार लाल मीणा ने उद्घाटन किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश की युवा पीढ़ी नशे के गर्त में जा रही है जिससे आज का युवक समय से पहले ही अपना स्वास्थ्य खोता जा रहा है। नशे की लत ने उन्हें गुलाम बनाकर कई घरों को बर्बाद कर दिया है। यदि हर मां-बाप को इस बात का आभास हो जाए कि उनका बच्चा नशे का शिकार हो रहा है तो उसे समझाएं तथा इस लत का छुड़ाने का प्रयास करें।

उन्होंने कहा आज समाज में शराब, स्मैक, सिगरेट, गुटखा, पान मसाला आदि के कारण कई तरह की बीमारियां युवाओं में फैल रही हैं। आम जन विकास समिति बामनवास ने अपनी इस प्रतियोगिता को नशा मुक्ति से जोड़कर एक सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने युवाओं को भी अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने के लिए खेलों से जुड़ने का आग्रह किया। इससे पूर्व उन्होंने प्रतियोगिता का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस अवसर पर रानीला सहित आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

बामनवास | राणीला में वॉलीबाॅल प्रतियाेगिता का उद‌्घाटन करते समाज सेवी केदारलाल मीणा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना