विभिन्न मांगों के लिए वाल्मीकि समाज का अनशन दूसरे दिन भी जारी

Gangapur News - नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज आरक्षण व शोध समिति के बैनर तले वाल्मीकि समाज के लोगों...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Gangapur News - rajasthan news walmiki society39s fast for various demands continues for the second day
नगर संवाददाता | गंगापुर सिटी

अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज आरक्षण व शोध समिति के बैनर तले वाल्मीकि समाज के लोगों द्वारा नप में सफाई ठेका प्रणाली को खत्म करने सहित अन्य मांगों को लेकर अनशन दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी रहा। गुरुवार को अनशन पर चंदन गेचंद, रवि काली व राकेश गोड़ीवाल रहे। वहीं दूसरी तरफ समाज के अलावा कई सामाजिक संगठनों की संयुक्त बैठक हुई जिसमें नप में सफाई ठेके में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए इस प्रथा को बंद करने की मांग की गई। धरना स्थल पर गुरुवार को राजेन्द्र नरवाल, जितेन्द्र, अजय, राजेश डगोरिया, गुरुदयाल, दीपक, कुलदीप, आकाश, ओमप्रकाश सहित कई सदस्य मौजूद थे।

योग दिवस की तैयारी, ब्लाक के कार्यालयाध्यक्षों की बैठक आज

गंगापुर सिटी | आयुर्वेद चिकित्सालय की ओर से अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मनाया जाएगा। आयुर्वेद चिकित्साधिकारी ने बताया कि इस संबंध में ब्लाक के सभी कार्यालयों के कार्यालयाध्यक्षों की बैठक 14 जून को शाम साढ़े चार बजे उपखंड अधिकारी कार्यालय गंगापुर पर होगी। बैठक में योग दिवस के बारे में चर्चा की जाएगी। योग दिवस पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल किया जाएगा। गंगापुर ब्लाक के नोडल अधिकारी एवं वरिष्ठ आयुर्वेद चिकित्साधिकारी कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि बैठक में कार्यालयों के प्रभारी को उपस्थित होना आवश्यक है।

X
Gangapur News - rajasthan news walmiki society39s fast for various demands continues for the second day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना