महिला खेल महोत्सव 2020 : जीत के लिए प्रशिक्षण में महिलाओं ने बहाया पसीना

Gangapur News - महिला खेल महोत्सव 2020 की सफलता के लिए नगर परिषद की ओर से शुक्रवार को राउमावि के खेल मैदान पर दूसरा प्रशिक्षण शिविर...

Feb 15, 2020, 08:26 AM IST
Gangapur News - rajasthan news women39s sports festival 2020 women shed sweat in training to win

महिला खेल महोत्सव 2020 की सफलता के लिए नगर परिषद की ओर से शुक्रवार को राउमावि के खेल मैदान पर दूसरा प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। प्रशिक्षण शिविर काे राउमावि के प्रधानाचार्य देवीलाल मीणा ने खेल मैदान पर फीता काटकर आरंभ किया। प्रशिक्षण शिविर में महिला प्रतिभागियों को कबड्डी, खो-खो, बैडमिंटन, क्रिकेट, रस्साकसी सहित कई खेलों के लिए दक्ष प्रशिक्षक शफी मोहम्मद, भगतसिंह जाट, राकेश उपाध्याय ने प्रशिक्षण के दाैरान खेलों के गुर बताए ताकि महिलाएं मुख्य आयोजन में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें। महिलाओं ने भी खेल प्रशिक्षण में भाग लेकर मुख्य आयोजन में अपनी रूचि दिखाई। प्रशिक्षण में महिलाओं ने महोत्सव में जीत सुनिश्चित करने के लिए खूब पसीना बहाया। इस अनूठे आयोजन के लिए महिलाओं ने मौके पर सभापति का आभार जताया। विभिन्न क्रिकेट टीम और कबड्डी टीम द्वारा फील्ड प्रेक्टिस भी की गई। विभिन्न महिला संगठनों की खेल टीम अपने पदाधिकारियों के साथ प्रशिक्षण में शामिल हुई। महिलाओं ने इस कार्यक्रम में उत्साह पूर्वक भाग लेकर अपने बचपन के दिनों को भी याद किया।

इस अवसर पर पार्षदों में से अंजू हेमनानी, ज्योति दीक्षित, रेणू आर्य, नीरज दीक्षित सहित करीब 150 से अधिक महिला प्रतिभागी और महिलाओं के संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे। प्रशिक्षण शिविर के दौरान मौके पर ही रजिस्ट्रेशन काउंटर भी खोला गया जिसमें नए प्रतिभागियों द्वारा रजिस्ट्रेशन भी कराए गए। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 15 फरवरी रखी गई। रजिस्ट्रेशन नगर परिषद में राजेश्वरी सैनी के मोबाइल नंबर 9571618367 पर करा सकती हैं। सभापति संगीता बोहरा द्वारा सभी महिलाओं से आयोजन को सफल बनाने का आह्वान किया।

गंगापुर सिटी | महिला खेलकूद प्रतियाेगिता की तैयारी। शुक्रवार को रस्साकसी का अभ्यास करती महिलाएं।

X
Gangapur News - rajasthan news women39s sports festival 2020 women shed sweat in training to win
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना