हैदराबाद गैंगरेप से युवाओं में आक्रोश

Gangapur News - वजीरपुर| तेलंगाना राज्य में पिछले दिनों में वेटनरी चिकित्सक के साथ गैंगरेप की घटना के बाद मंगलवार को युवाओं ने...

Dec 04, 2019, 09:25 AM IST
वजीरपुर| तेलंगाना राज्य में पिछले दिनों में वेटनरी चिकित्सक के साथ गैंगरेप की घटना के बाद मंगलवार को युवाओं ने कस्बे बैठक ली जिसमें अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग का प्रस्ताव लिया और रैली निकालकर आक्रोश व्यक्त किया। युवाओं ने अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की मांग की और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अत्याचार पर रोष जताया। युवकों ने लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान अरविंद जांगिड़, बबलू महाजन, रामचंद्र गोयल, कौशल, हिमांशु, लोकवार्ता के पत्रकार अरविंद कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।

पिपलाई के राकेश सैनी ने राज्य स्तरीय विज्ञान मेले में प्राप्त किया तृतीय स्थान

पिपलाई| राजस्थान राज्य शैक्षणिक अनुसंधान परिषद उदयपुर के तत्वाधान में सीकर में आयोजित राज्य स्तरीय विज्ञान मेले में राउमावि पिपलाई के छात्र राकेश सैनी ने विज्ञान मॉडल प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। प्रधानाचार्य मधुसूदन शर्मा ने बताया कि राज्य स्तरीय विज्ञान मेले में विज्ञान प्रभारी मृगेंद्र कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में दो छात्रों ने भाग लिया था जिसमें से छात्र राकेश सैनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है जबकि राम भजन सैनी के मॉडल को सराहा गया व उसे सांत्वना पुरस्कार दिया गया। मृगेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि विद्यालय के छात्र प्रतिवर्ष विज्ञान मेलों में कोई न कोई उपलब्धि प्राप्त कर न केवल जिले स्तर और राज्य स्तर पर अपितु राष्ट्रीय स्तर पर भी प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं।

न्यूरो सर्जन विशेषज्ञ एवं नाक-कान-गला रोग विशेषज्ञ सेवाएं ओम मेडिकल स्टोर पर आज

गंगापुर सिटी| उदेई मोड़ मनोरथ सिद्ध हनुमान के सामने स्थित ओम मेडिकल स्टोर पर जयपुर के प्रसिद्ध न्यूरो सर्जरी विशेषज्ञ एवं पूर्व चिकित्सक फोर्टिस हॉस्पिटल, गुडग़ांव डॉ. संजीव सिंह एवं नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ व पूर्व चिकित्सक राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल, दिल्ली डॉ. प्रियंका सिंह माह के पहले, तीसरे एवं पांचवें बुधवार को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक रोगियों को परामर्श देंगे। शिविर संयोजक ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि शिविर में नाक कान गला की जांच दूरबीन द्वारा निशुल्क की जाएगी।

शहर में कान-नाक-गला रोग शिविर कुबेर मेडिकल स्टोर पर आज

गंगापुर सिटी| सिन्धी कॉलोनी स्थित कुबेर मेडिकल स्टोर पर सिद्धम ईएनटी हॉस्पीटल जयपुर के विशेषज्ञ डॉ. ऋषभ जैन एवं सहयोगी विशेषज्ञों के द्वारा बुधवार सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक परामर्श दिया जाएगा। शिविर संयोजक कृष्ण कुमार गोयल ने बताया कि इस शिविर में डाक्टरों द्वारा प्रत्येक बुधवार को सेवाएं प्रदान की जाती हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना