गंगापुर

  • Home
  • Rajasthan News
  • Gangapur News
  • गहनोली गांव में दो छप्परपोश में आग, हजारों रुपए का सामान जलकर स्वाह
--Advertisement--

गहनोली गांव में दो छप्परपोश में आग, हजारों रुपए का सामान जलकर स्वाह

नगर संवाददाता| गंगापुर सिटी/पिपलाई ग्राम पंचायत कोयला के गहनोली गांव में रविवार दो छप्परपोश में आग लगने से...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
नगर संवाददाता| गंगापुर सिटी/पिपलाई

ग्राम पंचायत कोयला के गहनोली गांव में रविवार दो छप्परपोश में आग लगने से उसमें रखा हजारों रुपए का घर-गृहस्थी का सामान जलकर स्वाहा हो गया।

जानकारी के अनुसार सुनील बैरवा बैरवा पुत्र भरतलाल बैरवा और रामप्रसाद बैरवा पुत्र लटूर बैरवा के छप्परपोश में रविवार दोपहर करीब 1:30 बजे अज्ञात कारणों से एकाएक आग लग गई। आग का जब तक लोगों को पता चलता तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया।

घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और ग्रामीणों ने इंजन चलाकर और टैंकरों से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आगजनी की घटना में दोनों पीडि़तों के छप्परपोश में रखे जेवरात व नकदी के अलावा गेहूं, बर्तन, कपड़े, ओढऩे-बिछाने के अलावा पहनने के कपड़े सहित गृहस्थी का हजारों रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया। इतना ही नहीं मवेशियों का चारा भी आग की भेंट चढ़ गया।

सुनील ने बताया कि 15 दिन बाद ही उसके भाई की शादी है, ऐसे में आगजनी की घटना ने उसकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। सूचना पर ग्राम सचिव, रोजगार सहायक भंवरसिंह, चैनसिंह मौके पर पहुंचे। ग्रामीण रामराज, रुगन, मदन और विजयसिंह ने बताया कि आगजनी की घटना में दोनों पीडि़तों के काफी नुकसान हुआ है, ऐसे में ग्रामीणों ने प्रशासन से शीघ्र आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।

Click to listen..