• Home
  • Rajasthan News
  • Gangapur News
  • Gangapur - कांग्रेस नेता दुबे के नेतृत्व में संकल्प रैली में भाग लेने पहुंचे पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता
--Advertisement--

कांग्रेस नेता दुबे के नेतृत्व में संकल्प रैली में भाग लेने पहुंचे पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता

गंगापुर सिटी| कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की करौली में मंगलवार को प्रस्ताव...

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 02:41 AM IST
गंगापुर सिटी| कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की करौली में मंगलवार को प्रस्ताव संकल्प रैली में वरिष्ठ कांग्रेस नेता संतोष दुबे के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता करौली पहुंचे। कांग्रेस नेता दुबे ने बताया कि बस और जीपों से उनके नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता करौली संकल्प रैली में भाग लेने के लिए रवाना हुए। रैली में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था और उत्साही कार्यकर्ता कांग्रेस के नारे लगाते हुए चल रहे थे। रैली में भीड़ को देखते हुए स्पष्ट हो गया कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर बन गई है और जनता ने भी भाजपा सरकार को उखाड़ने का मानस बना लिया है। कांग्रेस नेता दुबे के नेतृत्व में मंगलवार को वजीरपुर, खंडीप, रायपुर, गंगापुर शहर, बड़ी उदेई सहित दर्जनों गांवों से सैकड़ों कार्यकर्ता संकल्प रैली में शामिल हुए।

प्रधान और महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष गायत्री के नेतृत्व में संकल्प रैली में भाग लेने पहुंचे पार्टी के कई कार्यकर्ता

गंगापुर सिटी| कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की करौली में मंगलवार को प्रस्ताव संकल्प रैली में प्रधान व महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष गायत्री मीणा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता करौली पहुंचे। प्रधान मीणा ने बताया कि मंगलवार को उनके नेतृत्व में खंडीप, फुलवाड़ा, मोहचा, मोहचा का पुरा, मठ, मैड़ी, कुंसाय, रायपुर, बडौली, खातीपुरा, वजीरपुर, सेवा, खूंटला-सलौना, कांकर-रेती, खेड़ली, बगलाई, सैमाड़ा, सहजपुर, गांवड़ीकलां व बाढ़कलां से सैंकड़ों कार्यकर्ता बसों व जीपों से करौली के लिए रवाना हुए। उन्होंने कहा कि संकल्प रैली में कार्यकर्ताओं की संख्या को देखते हुए पूरे प्रदेश में कांग्रेस का माहौल बन गया है और आने वाले चुनावों में निश्चित ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

पीसीसी सदस्य इस्माइल के नेतृत्व में कांग्रेसी संकल्प रैली में शामिल

गंगापुर सिटी। करौली में मंगलवार को प्रस्तावित संकल्प रैली में भाग लेने के लिए पीसीसी सदस्य इस्माइल भाई के नेतृत्व में काफी संख्या में कार्यकर्ता करौली पहुंचे। उत्साही कार्यकर्ता डीजे के साथ चल रहे थे। पीसीसी सदस्य ने बताया कि प्रदेश से भाजपा का आने वाले चुनाव में सफाया होने वाला है। पीसीसी सदस्य के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता चौपहिया व दुपहिया वाहनों से रैली में भाग लेने करौली पहुंचे।

महुकलां व ताजपुर रोड पर भरा बारिश का गंदा पानी व कीचड़

गंगापुर सिटी| महूकला व ताजपुर रोड पर भरा बरसात का गंदा पानी और कीचड़ न केवल आसपास रहने वाले लोगों बल्कि राहगीर और वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। गौरतबल है कि पिछले दिनों हुई अच्छी बारिश के बाद महुकलां व ताजपुर रोड पर गंदा पानी व कीचड़ हो गया, जिसके कारण आमजन और स्कूल के बच्चों का निकलना मुश्किल हो गया है। कीचड़ और गंदे पानी में राहगीर गिर कर चोटिल हो रहे है लेकिन बार बार शिकायत करने के बावजूद प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों ने शीघ्र उपखंड प्रशासन से इस समस्या के समाधान की मंाग करते हुए चेतावनी दी है कि यदि सुनवाई नहीं हुई तो मजबूर होकर लोगों को आंदोलन करना पड़ेगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रसाशन की होगी।