--Advertisement--

जीप पलटने से सवार चेकला गांव के युवक की मौत, 4 साथी घायल

गनोड़ा| कस्बे के पास पादर गांव में सोमवार रात पादर गांव के पास सवारियों से भरी जीप का संतुलन बिगडऩे से सड़क से उतर...

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2018, 02:55 AM IST
गनोड़ा| कस्बे के पास पादर गांव में सोमवार रात पादर गांव के पास सवारियों से भरी जीप का संतुलन बिगडऩे से सड़क से उतर पेड़ से जा टकराई।

हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 युवक घायल हो गए। जीप में सवार सभी युवक चेकला गांव के थे और संलुबर के समीप पारतलिया गांव में सामाजिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। हादसे में जितेंद्रसिंह के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। हादसे में महिपाल पुत्र भवरसिंह, तुषार पुत्र किशोर सिंह, संग्राम पुत्र नरेंद्र सिंह और हेमेंद्र पुत्र नाहरसिंह को चोटें आई है। घायलों को गनोड़ा अस्पताल ले जाया गया। जहां हादसे की खबर मिलते ही लोगों का ताता लग गया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और मौकापर्चा बनाया।

खमेरा : ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार लाइनमैन की मौत

घाटोल| खमेरा थाना क्षेत्र के कालीघाटी नरवाली रोड पर सोमवार दोपहर 3 बजे बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में खमेरा के रहने वाले लाइनमैन की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बूंदी निवासी हाल मुकाम खमेरा में रहने वाला चंद्रप्रकाश (28) नरवाली डूंगरिया में लाइनमैन के पद पर कार्यरत था। सोमवार को ड्यूटी के बाद खमेरा लौट रहा था कि कालीघाटी में सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल चंद्रप्रकाश को राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..