• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Ghatol News
  • आनंदपुरी : कथीरिया गांव में आमने सामने बाइक की टक्कर, युवक की मौत
--Advertisement--

आनंदपुरी : कथीरिया गांव में आमने सामने बाइक की टक्कर, युवक की मौत

आनंदपुरी| थाना क्षेत्र के कथीरिया गांव में रविवार दोपहर दो बाइक की आमने सामने टक्कर में एक बाइक चालक की मौत हो गई,...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 02:55 AM IST
आनंदपुरी| थाना क्षेत्र के कथीरिया गांव में रविवार दोपहर दो बाइक की आमने सामने टक्कर में एक बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक चालक गंभीर रूप से घायल होने पर 108 की मदद से बांसवाड़ा भेज दिया। जानकारी के अनुसार मड़कोला मोगजी निवासी दिनेश 30 वर्ष पुत्र व्योमप्रकाश बरजोड़ रविवार दोपहर को छाजा में बाइक में पेट्रोल भरवाकर जा रहा था कि कथीरिया गांव के पास मुख्य सड़क पर कांगलिया निवासी हरीश पुत्र रामजी डामोर की बाइक से टकरा गया। इसमें दिनेश के सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक चालक हरीश भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे 108 की मदद से बांसवाड़ा भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही आनंदपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

इधर, टांडामंगला में गेहूं की फसल काटने गए युवक की संदिग्धावस्था में मौत

सज्जनगढ़. टांडा मंगला में गेहूं की फसल काटने गए सज्जनगढ़ के युवक की संदिग्धावस्था में मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सज्जनगढ़ के प्रेमचंद प्रजापत 45 रविवार सुबह टांडा मंंगला निवासी विश्राम के खेत में गेहूं की फसल काटने गया था। इस दौरान प्रेमचंद को जहरीले जानवर ने काट के काट लिया तो उसकी तबीयत खराब हो गई। प्रेमचंद की सज्जनगढ़ अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने बताया कि प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

सवनिया में आमने सामने दो बाइक भिड़ी, भाई बहन समेत 3 जने घायल

घाटोल| नेशनल हाईवे 113 पर सवनिया में रविवार शाम दो बाइक की आमने सामने टक्कर में भाई बहन समेत 3 जने घायल हो गए। सूचना पर खमेरा थाना पुलिस पहुंची और घायलों को 108 की मदद से घाटोल सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बांसवाड़ा भेज दिया। हादसे में नरवाली निवासी गजेंद्र 18 पुत्र धूलजी प्रजापत, सुमन 12 पुत्री धूलजी प्रजापत और कड़वाआमरी निवासी विजय 25 पुत्र कचरा घायल हो गए। पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर थाने ले गए।

आदर्शनगर में मां-बेटे से मारपीट की, केस दर्ज

चिड़ियावासा| ग्राम पंचायत गोरड़ी के आदर्श नगर में रविवार को जबरन घर में मां बेटे के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित रमेश ने सदर थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी प|ी और बेटा घर में बैठे थे, उसी दौरान वरसेंग पुत्र विठला ने घर में घुसकर दोनों के साथ मारपीट की। पुलिस ने वरसेंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..