--Advertisement--

स्कूलों में बच्चों ने मनाई तिलक होली

बांसवाड़ा| होली के अवसर पर बुधवार काे स्कूलों में बच्चों ने रंगोत्सव मनाया। आदित्य पब्लिक सीनियर सैकण्डरी स्कूल...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:55 AM IST
बांसवाड़ा| होली के अवसर पर बुधवार काे स्कूलों में बच्चों ने रंगोत्सव मनाया। आदित्य पब्लिक सीनियर सैकण्डरी स्कूल में बच्चों ने तिलक होली मनाई। इसके बाद फूलों की होली भी खेली। भारती विद्या भवन उमावि रातीतलाई में बच्चों ने अबीर गुलाल लगाई और सीनियर बच्चों को विदाई दी।

ज्ञायक पब्लिक स्कूल में बच्चों ने पक्के रंग का उपयोग नहीं करने का निर्णय लिया। टाइनी टोट्स स्कूल में केमिकल रंग के उपयोग से होने वाले नुकसान के बारे में बताया गया। गनोड़ा के लिटिल एंजल्स स्कूल में सीनियर बच्चों को विदाई दी। कुशलगढ़ के न्यू बाल विद्या भवन उप्रावि में होली मिलन और वार्षिक उत्सव मनाया गया। बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी। गनोड़ा के एलबीएस स्कूल में बच्चों ने रंगोत्सव मनाया। परतापुर के नोबल सैकंडरी स्कूल बच्चे होली के गीतों पर झूमे। विद्यालयों में मनाया रंगोत्सव। घाटोल के यूनिवर्सल ज्ञान भारती सी.सै.स्कूल में बच्चों ने केमिकल मिले रंग का उपयोग नहीं करने का संकल्प लिया।

बड़ोदिया. विद्यानिकेतन प्राथमिक विद्यालय सालिया के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर मन मोहा। इसी प्रकार एमडीएस स्कूल में छात्रों ने होली के अवसर पर सामाजिक समरता का संदेश दिया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..