Hindi News »Rajasthan »Ghatol» रात को घर में घुसकर 3 बच्चों की मां से दुष्कर्म की कोशिश, ग्रामीणों ने पीटा, 20 घंटे खूंटे से बांधे रखा

रात को घर में घुसकर 3 बच्चों की मां से दुष्कर्म की कोशिश, ग्रामीणों ने पीटा, 20 घंटे खूंटे से बांधे रखा

भास्कर संवाददाता|बांसवाड़ा/घाटोल खमेरा थाना इलाके के डूंगरीपाड़ा गांव में रात को घर में घुसकर महिला से ज्यादती...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 28, 2018, 03:00 AM IST

रात को घर में घुसकर 3 बच्चों की मां से दुष्कर्म की कोशिश, ग्रामीणों ने पीटा, 20 घंटे खूंटे से बांधे रखा
भास्कर संवाददाता|बांसवाड़ा/घाटोल

खमेरा थाना इलाके के डूंगरीपाड़ा गांव में रात को घर में घुसकर महिला से ज्यादती की कोशिश युवक को भारी पड़ गई। महिला के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और खूंटे से बांध दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने भी युवक को बुरी तरह पीट दिया। युवक को 20 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। सुबह पुलिस को घटना के बारे में पता चला तो 2 कांस्टेबलों ने आकर छुड़ाया। महिला और युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति और युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर पाबंद कराया।

पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका पति मजदूरी के लिए गया था। रात 9 बजे के करीब कुवानिया गांव का गेबीलाल खराड़ी आया और दरवाजा खटखटाने लगा। महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला, गेबीलाल उसे पकड़ जबरदस्ती की कोशिश करने लगा। महिला के चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण जमा हो गए और गेबीलाल को पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने गेबीलाल की जमकर धुनाई की और फिर उसे खूंटे से बांध दिया। 20 घंटे बाद पुलिस काे युवक के बंधक बनाकर रखने की इत्तला मिली तो माैके पर पहुंच छुड़ाया।

घटना के बाद महिला ने गेबीलाल के खिलाफ ज्यादती की कोशिश करने की और गेबीलाल के परिजनों ने महिला के परिजनों के खिलाफ बंधक बनाकर रखने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। डीएसपी प्रवीण सुंडा ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट के बाद गेबीलाल और महिला के पति को शांतिभंग में गिरफ्तार कर पाबंद कराया है। दोनों के मुकदमों की जांच शुरू कर दी है।

घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को बांध दिया।

पहले भी हो चुकी है ऐसी शर्मनाक घटनाएं

केस 1: 16 अप्रैल, 2017 अरथूना थाना क्षेत्र के एक गांव में रस्सी से आम के पेड़ से बंधक बनाए प्रेमी युगल को पुलिस ने छुड़ाया। जहां निजी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा प्रेम प्रसंग के चलते अपने से दुगुनी उम्र के युवक के साथ भाग गई। परिजनों ने दोनों को गुजरात के अहमदाबाद से ढूंढ़कर गांव लाए और रस्सी से बांध दिया। लड़के की पहले से ही 2 प|ियां थी। हालांकि लड़की के लापता होने से ढूंढ़ने तक परिजनों ने थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

केस2: बीते साल ही कलिंजरा के एक गांव में ग्रामीण मां-बेटी को डायन कहते थे। इससे परेशान होकर बहन ने अपने ही चचेरे भाई से शादी कर ली। यह बात घर वालों और ग्रामीणों को नागवार गुजरी तो दोनों निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। बावजूद पुलिस ने ध्यान नहीं दिया लेकिन जब मीडिया इसका खुलासा किया तो पुलिस हरकत में आई और दोनों छुड़ाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ghatol News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: रात को घर में घुसकर 3 बच्चों की मां से दुष्कर्म की कोशिश, ग्रामीणों ने पीटा, 20 घंटे खूंटे से बांधे रखा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×