• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ghatol
  • रूपजी का खेड़ा में गौरव पथ का काम छोड़ भागा ठेकेदार
--Advertisement--

रूपजी का खेड़ा में गौरव पथ का काम छोड़ भागा ठेकेदार

रूपजी का खेड़ा में अधूरे पड़े गौरव पथ से गुजरते वाहन व पीछे उड़ते धुल के गुबार। राहगीरों के लिए परेशानी बनी।...

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 03:05 AM IST
रूपजी का खेड़ा में गौरव पथ का काम छोड़ भागा ठेकेदार
रूपजी का खेड़ा में अधूरे पड़े गौरव पथ से गुजरते वाहन व पीछे उड़ते धुल के गुबार। राहगीरों के लिए परेशानी बनी।

भास्कर संवाददाता | घाटोल

दो वर्षों से क्षतिग्रस्त खमेरा-नरवाली सड़क पर कुछ दिनों पहले पेचवर्क व डामरीकरण होने से लोगों को थोड़ी राहत तो मिली, लेकिन बीच-बीच में सड़क के कुछ हिस्से पर पेचवर्क नहीं होने और रूपजी का खेड़ा में बन रही गौरव पथ का आधा-अधूरा कार्य हादसे की आशंका बढ़ा रहा है।

रूपजी का खेड़ा में लाखों की लागत से बनने वाला अधूरे पड़े गौरव पथ का निर्माण कार्य वाहन चालकों व राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित इस गौरवपथ का एक माह पूर्व निर्माण शुरू किया गया था। इसके बाद ठेकेदार द्वारा एक किमी तक की आधी पट्टी पर सीमेंटेड गिट्टी डालनेे के बाद निर्माण कार्य को बंद कर दिया गया।

जो करीब एक माह बीतने के बाद भी फिर से शुरू नहीं किया गया। सड़क की आधी पट्टी पर गिट्टी डालने के कारण सड़क का सीमेंटेड किया हुआ एक हिस्सा एक से आधा फीट ऊंचा व सड़क का दूसरा क्षतिग्रस्त गड्ढों वाला दूसरा हिस्सा नीचा व ऊबड़-खाबड़ होने से छोटे दुपहिया, तीनपहिया और बड़े वाहन चालकों के लिए बड़ी आफत बना हुआ है। सड़क की एक पट्टी में वाहन चलाना चालकों के लिए जोखिम भरा हो गया है, वहीं धूल के गुबार मुसीबत बने हुए हैं।

X
रूपजी का खेड़ा में गौरव पथ का काम छोड़ भागा ठेकेदार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..