Hindi News »Rajasthan »Ghatol» 17 सब इंस्पेक्टर के तबादले किए

17 सब इंस्पेक्टर के तबादले किए

बांसवाड़ा| जिले में पुलिस अधीक्षक ने बुधवार रात को जिले में 17 पुलिस सब इंस्पेक्टरों के विभिन्न थानों में तबादला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 08, 2018, 03:40 AM IST

बांसवाड़ा| जिले में पुलिस अधीक्षक ने बुधवार रात को जिले में 17 पुलिस सब इंस्पेक्टरों के विभिन्न थानों में तबादला किया। इन एसआई में कुछ नए भी हैं जिनका हाल ही में अन्य जिलों से बांसवाड़ा ट्रांसफर हुआ।

इस सूची में नगेंद्र सिंह को आंबापुरा, गेहरीलाल को अरथूना, रूपलाल को दानपुर से पाटन, सज्जनसिंह को सल्लोपाट से दानपुर, जीवतराम को सल्लाेपाट, भगवनलाल को भूंगड़ा, राजेश कुमार को हाउसिंग बोर्ड, चन्दनसिंह को राजतालाब, भंवरसिंह को यातायात प्रभारी से पुलिस लाइन, रामसिंह को यातायात, किरेंद्र सिंह को कुशलगढ़, उदयलाल को आनंदपुरी से घाटोल, रामदेव को कोतवाली, हरिशंकर को गढ़ी, जवाहरलाल को खमेरा से भीमपुर, हरीशचंद्र को रीडर अपराध शाखा, बलवंतसिंह को सदर थाने में नियुक्त किया। एसपी कालूराम रावत ने एएसआई राजेंद्रसिंह का अस्थाई पदस्थापन निरस्त करते हुए भीमपुर पुलिस चौकी में लगाया है।

इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलप करने को देगा फंडिंग

बांसवाड़ा| एमएचआरडी देशभर के तकनीकी संस्थानों को इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप करने में भी मदद करेगा। हाल ही में एमएचआरडी ने राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान (रूसा) के तहत नैक एक्रेडेटिड इंस्टीट्यूट्स को न्यू बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के लिए फाइनेंशियल मदद देने का फैसला लिया है। क्वालिटी रिसर्च और इनोवेशंस के क्षेत्र में स्टेट लेवल इंस्टीट्यूट्स को बेहतर बनाने के लिए यह निर्णय लिया गया है। इस फंड का इस्तेमाल इंस्टीट्यूट नए क्लासरूम और लैब तैयार करने में कर सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×