• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ghatol
  • रात को युवक ने काम ज्यादा होने से घर नहीं लौटना बताया, सुबह ईंट भट्टे पर मिला शव
--Advertisement--

रात को युवक ने काम ज्यादा होने से घर नहीं लौटना बताया, सुबह ईंट-भट्टे पर मिला शव

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:55 AM IST

Ghatol News - देहात के लेवापाड़ा गांव में गुरुवार सुबह ईंट भट्टे पर 40 वर्षीय युवक मृत मिला। युवक की पीठ झुलसी हुई थी, जिस पर...

रात को युवक ने काम ज्यादा होने से घर नहीं लौटना बताया, सुबह ईंट-भट्टे पर मिला शव
देहात के लेवापाड़ा गांव में गुरुवार सुबह ईंट भट्टे पर 40 वर्षीय युवक मृत मिला। युवक की पीठ झुलसी हुई थी, जिस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और इसमें शामिल आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की जरूरत बताई। दिनभर चले हंगामे के चलते शव काे रात को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने शहर के महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया।

खमेरा क्षेत्र में लेवापाड़ा निवासी कचरू डामोर पुत्र लालू डामोर 10 दिनों से ईट भट्टे पर काम करने जा रहा था। बुधवार को उसने काम ज्यादा होना बताकर परिजनों को रात को घर नहीं लौटना बताया। इस बीच, दिन उगते ही भट्टा मालिक लक्ष्मण ने कॉल कर कचरू की मौत की सूचना दी तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन तुरंत भट्टे पर पहुंचे तो कचरू की पीठ के झुलसने के निशान पाए जाने पर हत्या की आशंका जताई। परिजनों ने पुलिस से भट्टा मालिक से पूछताछ करने और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए शव उठाने से इनकार कर दिया। जिस पर दिनभर पुलिस परिजनों को समझाइश करती रही। आखिर रात को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के भरोसे के बाद शव को एमजी अस्पताल लाया गया। हालांकि शुरुआती जांच में पुलिस का इसे भट्टे की गैस से युवक के दम घुटने से मौत होना मान रही है। हालांकि असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही सामने आएगी।

लेवापाड़ा के युवक की मौत के बाद घाटोल में अस्पताल के बाहर लगी भीड़।

X
रात को युवक ने काम ज्यादा होने से घर नहीं लौटना बताया, सुबह ईंट-भट्टे पर मिला शव
Astrology

Recommended

Click to listen..