Hindi News »Rajasthan »Ghatol» मकान में आग लगने से नकदी और जेवर जले

मकान में आग लगने से नकदी और जेवर जले

घाटोल| उपखंड घाटोल की ग्राम पंचायत कंठाव के साकरापाड़ा गांव में रविवार दोपहर 3.30 बजे एक कवेलूपोश मकान में आग लग गई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 19, 2018, 03:55 AM IST

मकान में आग लगने से नकदी और जेवर जले
घाटोल| उपखंड घाटोल की ग्राम पंचायत कंठाव के साकरापाड़ा गांव में रविवार दोपहर 3.30 बजे एक कवेलूपोश मकान में आग लग गई। अाग में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनाने के लिए दी गई किस्त के 10 हजार रुपए, जेवर, 10 बोरी अनाज, कपड़े, बिस्तर, सागवाड़ की लकड़ी और जरूरी दस्तावेज सबकुछ जलकर राख हो गया।

शॉर्ट सर्किट से अाग लगना बताया जा रहा है। घर में अचानक अाग की लपटें उठती देखकर मकान मालिक हड़मतसिंह पुत्र मनजी घबरा गया और बाहर निकलकर चिल्लाने लगाया। इस पर आसपड़ोस के लोग एकत्रित होकर आग बुझाने में जुट गए। सूचना के 1 घंटे बाद दमकल के पहुंचने पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया। आग पास वाले घर में पहुंचे उससे पहले दमकल ने आकर आग बुझाई।

घाटोल. कंठाव पंचायज के साकरापाड़ा गांव में लगी आग को बुझाते ग्रामीण।

इधर, मोरडी मिल के पास मकान में आग, बाइक जली

बांसवाड़ा| मोरडी मिल के पास एक मकान में रविवार रात आग लगने से घरेलू सामान, अनाज और बाइक जल गई। हादसा मोहन पुत्र रूपा डामोर के घर हुआ। आग लगने के वक्त घर पर कोई नहीं था। धुआं उठने पर पड़ोस के लाेग पहुंचे और बुझाने की कोशिश की लेकिन आग फैलती गई। इसी बीच किसी ने फायर ब्रिगेड को इत्तला दी। थोड़ी देर बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया। जिससे पास के दूसरे मकान आग की चपेट में आने से बच गए। फायरमेन देवीलाल बुनकर ने बताया कि आग करीब 11:30 बजे लगी। आग से मकान के भीतर रखा सामान और बाइक जल गई। हालांकि आग से दूसरे मकान चपेट में आते इससे पहले हमारे दल के अशोक जोशी और नागेश शर्मा ने पहुंच पानी डालकर आग पर काबू पा लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ghatol News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: मकान में आग लगने से नकदी और जेवर जले
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×