Hindi News »Rajasthan »Ghatol» बैंक में 2 घंटे से घूम रहे थे 3 बदमाश, भाजपा नेता के मैनेजर के बैग से ढाई लाख पार

बैंक में 2 घंटे से घूम रहे थे 3 बदमाश, भाजपा नेता के मैनेजर के बैग से ढाई लाख पार

भास्कर संवाददाता|बांसवाड़ा/घाटोल घाटोल की एसबीआई शाखा में सोमवार दोपहर 5 लाख जमा कराने आए एक पेट्रोल पंप मैनेजर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 04:00 AM IST

भास्कर संवाददाता|बांसवाड़ा/घाटोल

घाटोल की एसबीआई शाखा में सोमवार दोपहर 5 लाख जमा कराने आए एक पेट्रोल पंप मैनेजर के बैग से कुछ बदमाश 2.48 लाख नोटों की गड्‌डी चुरा ले गए।

बदमाशों ने इतने शातिर तरीके से नोटों का बंडल चुरा लिया कि बैग लेकर काउंटर पर नकदी जमा करवा रहे मैनेजर को इसकी भनक तक नहीं लगी। बैंक में लगे सीसीटीवी में 3 संदिग्ध युवकों के नोटों के बंडल चुराने की हरकतें कैद हुई, लेकिन कैमरों की क्वालिटी ठीक नहीं होने से पहचान साफ नहीं हो पा रही। मैनेजर राकेश कुमार भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष और पुलिस जवाबदेही समिति के सदस्य राजेंद्रप्रसाद पंचाल के पेट्रोल पंप पर काम करता है। राकेश ने बताया कि वह दोपहर 1 बजे मां त्रिपुरा फिलिंग स्टेशन से 5 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा कराने आया था। बैंक के काउंटर पर जाकर उसने वाउचर और 100 रुपए के 430 नोट की गड्डी रखी।

कैशियर जब रुपए गिनने लगा, इसी दौरान काउंटर पर खड़े 3 युवकों में से एक ने मैनेजर के बैग में हाथ डाल 2 हजार रुपए की 124 नोटों की गड्डी निकाल ली। कैशियर ने बंडल में 2 हजार के 124 नोट नहीं होना बताया तो मैनेजर ने बैग में हाथ डाला, लेकिन दूसरा बंडल नहीं था। एकाएक इतनी बड़ी राशि नहीं मिलने पर बैंक अधिकारी भी हैरत में पड़ गए। शक में भीतर लगे सीसीटीवी की जांच की तो चोरी का पता चला।

वारदात के इरादे से बैंक कार्यालय में टोह लेते रहे बदमाश

घाटोल. एसबीबाई शाखा के सीसीटीवी कैमरे में दिखे संदिग्ध। (गोले में )

2 घंटे से कर रहे थे रैकी, भनक तक नहीं लगी

बैंक के सीसीटीवी फुटेज जांचने पर पता चला कि तीनों संदिग्ध युवक 2 घंटे से बैंक परिसर में ही थे। बदमाशों ने एक-दो उपभोक्ताओं से भी नकदी चुराने की कोशिश भी की थी, लेकिन सफल नहीं हो पाए। हैरत की बात है कि बैंक में इतने समय तक बिना किसी वजह युवक घूमते रहे, लेकिन किसी का उन पर ध्यान नहीं गया। बैंक में 8 सीसीटीवी लगे हुए हैं, लेकिन कैमरों की क्वालिटी ठीक नहीं है। जिससे भी युवकों का हुलिया साफ नजर नहीं आ रहा है।

इधर, केंद्रीय स्कूल के पास आॅटोमोबाइल शोरूम के ताले तोड़ कीमती सामान चुराए

बांसवाड़ा. शहर के केंद्रीय विद्यालय के समीप एक शोरूम के ताले तोड़ चोरों ने कीमती सामान चुरा लिया। चोरी रविवार रात स्वस्तिक ऑटोमोबाइल शाेरूम में हुई। मनोज वैष्णव ने बताया कि चोर लेपटॉप, साउंड सिस्टम और कीमती सामान चोरी गए हैं। पुलिस के फोरी गश्त के चलते चोर 4 दिनों से लगातार घर और दुकानों में चोरी कर रहे हैं। इधर, खांदू काॅलोनी में मिल के बाहर पार्क की बाइक बदमाश चुरा ले गए। पीड़ित बाइक मालिक कूपड़ा के गंगाराम यादव ने बताया कि रोजाना की तरह उन्होंने अपनी बाइक मिल के बाहर पार्क कर काम पर चले गए, लेकिन जब लौटे तो बाइक नजर नहीं आई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×