• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ghatol
  • हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के बाशिंदों का सब्र टूटा, बदहाल सड़क से परेशान होकर पहुंचे नगर परिषद
--Advertisement--

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के बाशिंदों का सब्र टूटा, बदहाल सड़क से परेशान होकर पहुंचे नगर परिषद

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 04:05 AM IST

Ghatol News - बांसवाड़ा। शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के बाशिंदों का बदहाल सड़कों को लेकर सब्र टूटता जा रहा है। स्थानीय खाटू...

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के बाशिंदों का सब्र टूटा, बदहाल सड़क से परेशान होकर पहुंचे नगर परिषद
बांसवाड़ा। शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के बाशिंदों का बदहाल सड़कों को लेकर सब्र टूटता जा रहा है। स्थानीय खाटू श्याम मंदिर से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी-हेमू कालानी सर्किल तक धूल के गुबार वाली सड़क दुरुस्त नहीं होने पर तंग आकर क्षेत्रवासी उलाहना देने के लिए बुधवार शाम नगर परिषद कार्यालय पहुंचे, लेकिन उनकी गुहार सुनने को एक भी जिम्मेदार अधिकारी या जनप्रतिनिधि मौजूद नहीं था। समस्या निराकरण की आस में नगर परिषद आयुक्त और सभापति से मिलने पहुंचे उन्हें न तो आयुक्त मिले और ना ही सभापति। उन्होंने एईएन प्रभुलाल भाभोर से मिलना चाहा तो वे भी कार्यालय में मौजूद नहीं थे।

कार्यालय में एक भी जिम्मेदार अधिकारी के मौजूद नहीं रहने से परेशान क्षेत्रवासी अपनी तकलीफ नहीं बता पाए। कॉलोनीवासियों ने कहा कि उन्होंने इससे पहले सार्वजनिक निर्माण विभाग के एक्सईएन शिवराम चौधरी को ज्ञापन दिया था। जिन्होंने यह कहा कि नगर परिषद ने अभी तक इस मामले में पत्र नहीं भेजा है, जबकि नगर परिषद ने सफाई दी थी कि पहले ही पत्र भेज दिया गया है।प्रोफेसर डॉ. किरण पूनिया ने बताया कि क्षेत्रवासियों में अब तकगड्ढे नहीं भरने को लेकर खासा रोष था, जिसको लेकर लोग नगर परिषद कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान टोनी सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।इस बारे में सभापति मंजुबाला पुरोहित से जब बात की तो उन्होंने कहा कि वे अहमदाबाद में है। वहीं आयुक्त और सहायक अभियंता जयपुर गए हैं।

बजट में घाटोल की उपेक्षा पर नाराज महावीरपुरी ने दी आंदोलन की चेतावनी

घाटोल. राज्य बजट में घाटोल विधानसभा क्षेत्र की उपेक्षा करने, घाटोल में बाईपास व सरकारी कॉलेज बनाने समेत कोई बड़ी घोषणा नहीं करने पर जिला परिषद सदस्य महावीरपुरी राठौड़ ने नाराजगी जताई है। राठौड़ ने राज्य सरकार को घाटोल में बाईपास और सरकारी कॉलेज खोलने की मांग को जल्द पूरा नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

सड़क की हालत नहीं सुधारने से खफा लोग नगर परिषद आयुक्त के चैंबर तक पहुंचे।

X
हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के बाशिंदों का सब्र टूटा, बदहाल सड़क से परेशान होकर पहुंचे नगर परिषद
Astrology

Recommended

Click to listen..