• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Ghatol News
  • परिजन नहीं थे शादी कराने को राजी, प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता, फिर खुद ही 33 केवी बिजली के तार से चिपका
--Advertisement--

परिजन नहीं थे शादी कराने को राजी, प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता, फिर खुद ही 33 केवी बिजली के तार से चिपका

भास्कर संवाददाता | बांसवाड़ा/गनोड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के देलवाड़ा गांव में रविवार दोपहर खेत में...

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2018, 04:05 AM IST
परिजन नहीं थे शादी कराने को राजी, प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता, फिर खुद ही 33 केवी बिजली के तार से चिपका
भास्कर संवाददाता | बांसवाड़ा/गनोड़ा

जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के देलवाड़ा गांव में रविवार दोपहर खेत में महिला शव पड़ा मिला। शव के गले में तेज धार के हथियार से वार किए होने के कारण घाव भी था। खेत में शव मिलने की सूचना फैलने पर थोड़ी ही देर में सनसनी फैल गई। भीड़ जुटने लग गई। इस बीच सरपंच ने आकर इसकी जानकारी लोहारिया थाने में दी। जहां से सीआई चैलसिंह पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने पड़ताल की तो यह शव सांगोली निवासी 22 वर्षीया अनिता पुत्री वागजी निनामा का था। गले में घाव देखने पर पुलिस आसपास हथियार की तलाश करने लगी। इसी बीच 100 मीटर की दूरी पर एक युवक का शव भी देखा गया। जिसकी पहचान वालपुरा निवासी 25 वर्षीय हितेष पुत्र वागजी वड़ेरी के रूप में हुई। दोनों के शव मिलने पर परिजनों से बात की गई तो यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का होना सामने आया।

लोहारिया थानाधिकारी चैलसिंह ने बताया कि यह घटना शनिवार रात की है। यह प्रेमी जोड़ा रात से ही घर से गायब था। घटनास्थल के मुआयने से सामने आया है कि पहले तो हितेष ने किसी तार या हथियार से अनिता के गले में वार कर उसे मार दिया। जिसके बाद हितेष 100 मीटर की दूर पर स्थित बिजली के पोल पर चढ़ गया। जहां 33 केवी की लाइन के संपर्क में आकर झुलस गया और पोल से सीधे नीचे गिर गया। इस प्रकार दोनों की सांसें थम गई।

दोनों का साेमवार को एमजीएच में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

अनिता की हाे चुकी थी शादी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनिता और हितेष का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन, दोनों के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थी। अनिता के परिजनों ने घाटोल पंचायत समिति के गांव जांबुड़ी में कुछ सालों पहले विवाह कराया था। दो साल पहले ही अनिता के पति और ससुराल के बीच मनमुटाव के चलते सामाजिक स्तर पर छुटकारा करवा दिया गया। तब से अनिता अपने पिता के घर पर ही रह रही थी। इस दौरान भी अनिता और हितेष के बीच प्रेम चल रहा था। दोनों शनिवार से घर से गायब थे। जिनकी परिजनों ने तलाश भी की। रविवार को दोनों के शव मिले। इधर, दोनों पक्षों की ओर से फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं आई है। इधर, दूसरी ओर दोनों पक्षों से किसी भी परिजनों ने इस बारे में कुछ बताने से इनकार कर दिया।

निगेटिव न्यूज

सिर्फ वे ही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी हैं।

इस स्थान पर मिला था युवती का शव। पुलिस ने आकर किया मुआयना।

X
परिजन नहीं थे शादी कराने को राजी, प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता, फिर खुद ही 33 केवी बिजली के तार से चिपका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..