Hindi News »Rajasthan »Ghatol» सड़क हादसे में बागीदौरा उपसरपंच और वार्डपंच गंभीर घायल

सड़क हादसे में बागीदौरा उपसरपंच और वार्डपंच गंभीर घायल

भास्कर संवाददाता| बांसवाड़ा शहर से 8 किमी दूर बोरवट हनुमान मंदिर के समीप मंगलवार रात 9 बजे के करीब सड़क हादसे में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 04:20 AM IST

भास्कर संवाददाता| बांसवाड़ा

शहर से 8 किमी दूर बोरवट हनुमान मंदिर के समीप मंगलवार रात 9 बजे के करीब सड़क हादसे में बागीदौरा उपसरपंच 45 वर्षीय केशव पुत्र कालिया पाटीदार और वार्ड पंच 28 वर्षीय कल्पेश पुत्र खातू हरिजन गंभीर घायल हाे गए।

दोनों को कुछ युवकों ने निजी वाहन से एमजी अस्पताल पहुंचाया। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को रैफर कर दिया। हादसे में उपसरपंच केवश के सिर में गंभीर चोट लगी है। हादसे के बाद हार्वेस्टर चालक मौके से भाग निकला। केशव अपनी शिफ्ट कार में वार्ड पंच कल्पेश के साथ बागीदौरा लौट रहे थे।

बोरवट पहुंच सामने से आ रहे एक हार्वेस्टर से उनकी कार टी आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर से कार के आगे के बोनट के परखचे उड़ गए। वहीं भीतर सवार उपसरपंच और वार्ड पंच गंभीर घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शी हितेश कलाल ने बताया कि हादसे के बाद वह मौके पर पहुंचे तो दो युवक घायल पड़े हुए थे। मदद के लिए एंबुलेंस को कॉल लगाया लेकिन काफी देर बाद भी वाहन नहीं आया।

इस पर गामड़ी से पिकअप मंगवाई और अपने साथी दिलीप सेवक, मुकेश पाटीदार, नरेश भावसार और विजेश की मदद से दोनों को एमजी अस्पताल लेकर आए। एकाएक उपसरपंच और वार्ड पंच के हादसे में घायल होने की खबर मिलते ही एमजी अस्पताल में भी बड़ी तादाद में परिचित पहुंचे। जिससे ट्रोमा वार्ड के बाहर एक बारगी अफरा-तफरी मच गई। बाद में दोनों घायलों को रैफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हार्वेस्टर चालक हादसे के बाद भाग गया। टक्कर से हार्वेस्टर के ऊपर रखी बाइक भी नीचे आ गिरी। जिससे एक बारगी घटनास्थल पर बाइक सवार के भी चपेट में आने का असमंजस बना रहा।

इधर, दो वाहनों की टक्कर में दो घायल

शहर से 10 किमी दूर घाटोल मार्ग पर सुरपुर में मंगलवार रात को दो कार की भिडंत में दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के अनुसार आमने सामने हुई भिडंत इतनी तेज थी, की कार टक्कर के बाद सड़क के किनारे तक पहुंच गई। अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार हादसे में सेनावासा निवासी 45 वर्षीय प्रकाश पुत्र पेमजी यादव और शंकर गंभीर रुप से घायल हुए हैं। जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल उदयपुर के लिए रैफर कर दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×