• Home
  • Rajasthan News
  • Ghatol News
  • श्रीमाली ब्राह्मण समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता समापन
--Advertisement--

श्रीमाली ब्राह्मण समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता समापन

क्रिकेट में एचपी गैस और वालीबॉल में एसटी क्लब जीता राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन कर लौटे तीरंदाज दिनेश का सम्मान...

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 04:30 AM IST
क्रिकेट में एचपी गैस और वालीबॉल में एसटी क्लब जीता

राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन कर लौटे तीरंदाज दिनेश का सम्मान

राष्ट्रीय वालीबॉल प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

बांसवाड़ा। खंडवामें आयोजित राष्ट्रीय वालीबॉल प्रतियोगिता में राजस्थान की टीम ने तमिलनाडू को हराकर खिताब जीता।

जिला वालीबॉल संघ के प्रवक्ता प्रदीप पाटीदार ने बताया कि 2 से 7 जनवरी तक खंडवा में आयोजित प्रतियोगिता में 26 प्रांतों की टीमों ने हिस्सा लिया।

इनमें राजस्थान के युवा खिलाड़ी बांसवाड़ा के टीम मैनेजर अक्षयराज पाटीदार के मार्गदर्शन में हर गेम में जीत हासिल करते हुए फाइनल तक पहुंचे और तमिलनाडू की टीम को हराकर गोल्ड मैडल हासिल किया। गौरतलब है कि पाटीदार 10 साल से जिला वालीबॉल संघ के सचिव हैं।

क्रिकेटमें घाटोल ने मूंगाणा को हराया

घाटोल. हुमड़पुरम सागवाड़ा में जैन समाज की ओर से आयोजित एचपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ। इसमें घाटोल ने मूंगाणा को हराकर खिताब पर कब्जा किया। इसमें जैन युवा संगठन के खेल मंत्री सुजित वगेरिया, अध्यक्ष दीपेश लालावत, महामंत्री अंकेश सेठ ने अहम भूमिका निभाई।

छींच. श्रीमालीब्राह्मण समाज की दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन छींच में हुआ। फाइनल में युवाम छींच ने युवाम बांसला को हराकर खिताब पर कब्जा किया। विजेता, उपविजेता और श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया गया। समारोह में बालमुकंद दवे, मुकेश दवे, आशीष उपाध्याय, मनोज दवे, जयप्रकाश व्यास, दिलीप व्यास, निखिलेश पंडया, अभिलाष जोशी, अक्षय, महेंद्र, संजय मौजूद रहे।