--Advertisement--

मास्टर चाबी से बाइक चुराते, चाकू दिखाकर करते थे लूट

पुलिस हिरासत में हरीश मईड़ा और कालूराम मकवाना जब्त बाइक के साथ। कॉल करने का झांसा देकर ले भागते थे मोबाइल ...

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 04:35 AM IST
मास्टर चाबी से बाइक चुराते, चाकू दिखाकर करते थे लूट
पुलिस हिरासत में हरीश मईड़ा और कालूराम मकवाना जब्त बाइक के साथ।

कॉल करने का झांसा देकर ले भागते थे मोबाइल

अनिल, दीपक और कालू आदतन अपराधी हैं। इनके खिलाफ चोरी और लूट के कोतवाली में पहले भी मामले दर्ज हो चुके है। हरीश ने खुलासा किया की उसका एक साथी थोड़ी दूर बाइक लेकर खड़ा रहता था और दूसरा राहगीर से एक कॉल करने के बहाने मोबाइल लेकर भाग जाता। फिर बाइक पर सवार उसका साथी थोड़ी ही दूर जाकर उसे पकड़ बिठाकर ले जाता। राहगीरों से इसी तरह मोबाइल लूट की वारदातें कई बार की। मोबाइल चोरी के एक ऐसे ही मामले में मामले में सोमवार को एक भाई ने अपने नाबालिग भाई को जवाहर पुल के पास बांध् दिया था।

शौक पूरा होते ही नहर में डूबो देते थे चुराई बाइक

राहगीरों से मोबाइल लुटने के बाद वह उसे ओने-पोने दामों पर बैच देते थे। जबकि बाइक का इस्तेमाल तब तक करते थे जब तक उसे चलाने का उनका शौक पूरा न हो जाए। इसके बाद एक वारदात कर बाइक को नहर में डूबो देते ताकि किसी को शक न हो। इन दिनों सिंचाई के लिए नहरों में पानी छोड़ा जा रहा है। ऐसे में इनको बाइक छिपाने में भी पूरी मदद मिल रही थी। पुलिस अब उन नहरों को तलाशेगी जहां पर इन लोगों ने बाइक डुबोई थी। पुलिस को शक है कि कुछ दिन पहले सदर थाना इलाके में एक राहगीर को चाकू दिखाकर 12 हजार लूट में भी इसी गैंग का हाथ है। पुलिस इस मामले की भी पूरी पड़ताल कर रही है। ऐसे में आैर कई मामले भी पुलिस के सामने खुल सकते हैं।

यहां से चुराई बाइक

इन लोगों ने सागतलाई, सेवना, घाटोल, उपाध्याय पार्क,शारदा कॉलोनी, धनलक्ष्मी मार्केट, कागदी पिकअपवियर क्षेत्र बाइक चुराई थी। साथ ही लीयो कॉलेज के समीप और बड़गांव में राहगीरों से मोबाइल और रुपए लूट कर भाग निकले थे।

X
मास्टर चाबी से बाइक चुराते, चाकू दिखाकर करते थे लूट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..