Hindi News »Rajasthan »Ghatol» खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जनजाति प्रतिभाओं ने दिखाया उत्साह, विजेता सम्मानित

खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जनजाति प्रतिभाओं ने दिखाया उत्साह, विजेता सम्मानित

बांसवाड़ा| राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की ओर से कॉलेज रोड स्थित खेल मैदान में सोमवार से जिलास्तरीय जनजाति...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 06, 2018, 05:00 AM IST

बांसवाड़ा| राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की ओर से कॉलेज रोड स्थित खेल मैदान में सोमवार से जिलास्तरीय जनजाति खेलकूद और सांस्कृतिक प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। इस आयोजन में जिले के 11 ब्लॉक से एथलेटिक्स, वालीबॉल, हैंडबॉल, हॉकी और सांस्कृतिक प्रतियोगिता में बालक बालिका वर्ग ने भाग लिया। इसमें हर एक ने विजेता का खिताब जीतने के लिए अपना दमखम दिया।

मुख्य अतिथि प्राचार्य डॉ. डीके जैन ने विजेता और उपविजेता टीमों और खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। जिला खेल अधिकारी धनेश्वर मईड़ा ने बताया कि मंगलवार को फुटबॉल, खो-खो, कबड्डी और तीरंदाजी की प्रतियोगिताएं होंगी।

ये रहे परिणाम

खेलकूद बालिका वर्ग- 100 मीटर दौड़ हीना डामोर, 200 मीटर हीना डामोर, 400 मीटर दौड़ श्यामा मईड़ा, 800 मीटर लवली, 1500 मीटर माया निनामा, 3000 मीटर माया निनामा, रीले दौड़ में रीना, हीना, कविता और टीना विजेता रहे। गोलाफेंक में जागृति निनामा, भाला फेंक में प्रियंका डामोर, वॉलबॉल में घाटोल, हैंडबॉल में सज्जनगढ़, फॉक नृत्य में बांसवाड़ा, गायन में आनंदपुरी, एकल गीत में सुमन कलासुआ और नृत्य में आराधना प्रथम रहे।

खेलकूद बालक वर्ग-100 मीटर पंकज भूरीख, 200 मीटर नरेंद्र अड़, 400 मीटर सूरजमल निनामा, 800 मीटर सुनील मईड़ा, 1500 मीटर सुनील मईड़ा, 3000 मीटर बापूलाल, रीले दौड़ में मनोज, सूरजमल, लक्ष्मण, अखिल विजेता रहे।

वहीं गोला फेंक में भूपेंद्र खराड़ी, भाला फेंक में सूरजमल निनामा, वालीबॉल में बागीदौरा, हैंडबॉल में बांसवाड़ा, आशू भाषण में दीक्षित, फॉक नृत्य में तलवाड़ा, गायन में तलवाड़ा और एकल नृत्य में कमलेश प्रथम रहे।

खेल समाचार

बांसवाड़ा.दौड़ प्रतियोगिता में आगे निकलने की कश्मकश करते खिलाड़ी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×