--Advertisement--

घाटोल में नेशनल हाईवे के पास सूने मकान में चोरी

कस्बे के पोस्टऑफिस चौराहे के पास नेशनल हाईवे पर मंगलवार रात सूने मकान में घुसकर कुछ बदमाश घरेलू सामान चोरी कर गए।...

Dainik Bhaskar

Feb 22, 2018, 05:00 AM IST
घाटोल में नेशनल हाईवे के पास सूने मकान में चोरी
कस्बे के पोस्टऑफिस चौराहे के पास नेशनल हाईवे पर मंगलवार रात सूने मकान में घुसकर कुछ बदमाश घरेलू सामान चोरी कर गए। इसका पता बुधवार शाम को चला। चोरों ने इस घर से सामान के साथ जेवर और नकदी ले गए। घटना के समय मकान मालिक अपने बीमार रिश्तेदार को लेकर उदयपुर गया हुआ था। बुधवार सुबह लौटने पर दरवाजे का ताला टूटा दिखा तो सन्न रह गया।

घाटोल निवासी अशोक कुमार जोदावत अपनी बीमार भतीजी का इलाज कराने के लिए लेकर उदयपुर गया था। बुधवार शाम 4 बजे वापस घर पहुंचा तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी व तिजोरी टूटी हुई थी। अंदर से जेवर और नकदी गायब थी। बताया कि चोर सूने मकान से 3 किलो चांदी के जेवर और 30 हजार की नकदी चुराकर ले गए।

घाटोल. सूने घर में चोरों द्वारा बिखेरा गया सामान, जेवर और नकदी पार। चोरों द्वारा तोड़ी गई दरवाजे की कुंडी

सज्जनगढ़ में चोर खिड़की तोड़कर अंदर घुसे, आहट सुनकर जाग गया परिवार

सज्जनगढ़. कस्बे के एक मकान में बीती रात चोरी करने के उद्देश्य से चोर खिड़की तोड़कर अंदर घुसे, लेकिन आहट सुनकर परिजनों के जाग जाने के चलते वे भाग गए। जानकारी के अनुसार त्रिलोकचंद लबाना के घर में चोर पीछे के रास्ते से खिड़की तोड़कर अंदर घुसे। आहट सुनकर मकान मालिक जाग गया, जिस कारण चोरी नहीं कर पाए। सूचना पर पुलिस ने आकर मुआयना किया। थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने बताया कि चारों तरफ नाकाबंदी करवाई, लेकिन चोर भागने में सफल रहे। चोरों ने रास्ते में बड़े बड़े पत्थर रख दिए थे, ताकि पुलिस उन्हें पकड़ नहीं सके। दो दिन पहले भी कसारवाड़ी क्षेत्र में चार जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। थानाधिकारी ने परंपरागत तरीके से दावा किया कि बढ़ती चोरियों को देखते हुए रात में गश्त बढ़ा दी है।

X
घाटोल में नेशनल हाईवे के पास सूने मकान में चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..