Hindi News »Rajasthan »Ghatol» सरकारी स्कूलों को पीपीपी मोड पर देने का किया विरोध

सरकारी स्कूलों को पीपीपी मोड पर देने का किया विरोध

राज्यसरकार द्वारा सरकारी स्कूलों को पीपीपी मोड पर देने का विरोध तेज हो गया। शुक्रवार को घाटोल में प्राथमिक और...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 06, 2018, 05:41 AM IST

राज्यसरकार द्वारा सरकारी स्कूलों को पीपीपी मोड पर देने का विरोध तेज हो गया। शुक्रवार को घाटोल में प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षक संघ के शिक्षकों ने उपखंड अधिकारी राजीव द्विवेदी को ज्ञापन देकर सात सूत्री मांगों का निराकरण करने की मांग की है।

शिक्षकों ने स्कूलों को पीपीपी मोड पर देने का प्रस्ताव वापस लेने, नई पेंशन स्कीम बंद कर पुरानी लागू करने, राज्य के शिक्षकों और कार्मिकों को सातवां वेतनमान केंद्र के समान देने, स्कूलों का समय बदलने, शिक्षकों स्टाफ का वेतन कार्य बीईईओ से हटाकर पीईईओ को देने का निर्णय वापस लेने मर्ज स्कूलों को वापस शुरू करवाने की मांग की है।

परतापुर-गढ़ीमें भी शिक्षक हुए मुखर

परतापुर.राजस्थानप्राथमिक और माध्यमिक शिक्षक संघ गढ़ी ने सरकारी स्कूलों को पीपीपी मोड पर देने का विरोध करते हुए उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में पीपीपी मोड पर स्कूलें नहीं देने, कर्मचारी और शिक्षकों को सातवां वेतन जनवरी से केंद्र के समान देने समेत मांगों को पूरा करने की मांग की गई। इस दौरान नारायण लाल चरपोटा, केरेंग डिंडोर, अरुण कमाल, शंभूलाल शामिल रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ghatol News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: srkari schoolon ko pipipi mod par dene ka kiyaa virodh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×