Hindi News »Rajasthan »Ghatol» बीईईओ पर लापरवाही का आरोप इंतजार में युवक की तबीयत बिगड़ी

बीईईओ पर लापरवाही का आरोप इंतजार में युवक की तबीयत बिगड़ी

घाटोल| यहांबीईईओ लापवाही से गुरुवार को दिनभर नवचयनित पंचायत सहायक को ब्लॉक परिसर में इंतजार करना पड़ा। हालात यह...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 05, 2018, 05:41 AM IST

घाटोल| यहांबीईईओ लापवाही से गुरुवार को दिनभर नवचयनित पंचायत सहायक को ब्लॉक परिसर में इंतजार करना पड़ा। हालात यह बने कि एक युवक की तो हालत ही बिगड़ गई और अस्पताल ले जाकर भर्ती कराना पड़ा।

हुआ यूं कि जिला परिषद से बुधवार रात सूची जारी होने के बाद दूसरे दिन नियुक्ति पाने के लिए चयनित सुबह 9 बजे ही ब्लाॅक कार्यालय पहुंच गए, पर यहां दोपहर 2 बजे तक किसी ने बात तक नहीं सुनी। इससे परेशान होकर युवा एसडीएम राजीव द्धिवेदी और बीडीओ बाबूलाल यादव के पास गए। फिर बीडीओ के दखल पर बीईईटो पारसमल को चयनितों के लिफाके का भान आया और वे उसे लेने बांसवाड़ा गए। उनकी वापसी तक चयनित युवा भूखे-प्यासे बैठे गए। यहां ब्लॉक कार्यालय के बाहर बैठे एक युवक मोहनलाल की शाम ढलते-ढलते तबीयत बिगड़ गई और वह गिर पड़ा।

आसपास मौजूद साथियों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। इस दौरान विद्यार्थी मित्र संगठन के जिलाध्यक्ष गणपत कटारा सहित कुछ और चयनित मौजूद थे। शाम करीब चार बजे बाद बीईईओ लौटे तो आगे कि कार्रवाई शुरू हुई।

पंचायत समिति के बाहर तबीयत खराब होने से जमीन पर लेटा मोहनलाल।

परतापुर में 25 लीटर शराब जब्त

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×