• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ghatol
  • होली की खरीदारी कर घर आ रही युवती की ऑटो पलटने से मौत
--Advertisement--

होली की खरीदारी कर घर आ रही युवती की ऑटो पलटने से मौत

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 08:10 AM IST

Ghatol News - घाटोल| खमेरा थाना क्षेत्र के बस्सी आड़ा गांव की एक युवती गुरुवार को होली की खरीदारी के लिए घाटोल के बाजार गई थी।...

होली की खरीदारी कर घर आ रही युवती की ऑटो पलटने से मौत
घाटोल| खमेरा थाना क्षेत्र के बस्सी आड़ा गांव की एक युवती गुरुवार को होली की खरीदारी के लिए घाटोल के बाजार गई थी। वापस लौटते वक्त सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार बस्सी आड़ा की रहने वाली 18 वर्षीय बीना पुत्री अंबालाल डिंडोर घाटोल से खरीदारी कर ऑटो में अपने घर की ओर आ रही थी। इस बीच बडाना गांव के पास तेज रफ्तार में चल रहा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो चालक तो हादसे में बच गया और मौका मिलते ही वहां से फरार हो गया। लेकिन बीना गंभीर घायल हो गई। इस बीच आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीना को सड़क पर घायल अवस्था में देखा तो उन्होंने तत्काल इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतका के पिता पूंजिया ने ऑटो चालक के मुकदमा दर्ज कराया और कार्रवाई की मांग की।

दूसरी और खमेरा थाना क्षेत्र में पिछले तीन दिनों में हुए सड़क हादसों में 9 युवक घायल हो गए। जिसमें कुछ को गंभीर होने पर उदयपुर के लिए रैफर करना पड़ा। गुरुवार को मकनपुरा में दो बाइक टकराने से बड़ी पडाल निवासी निवासी गटुलाल 33 पुत्र गुलाबजी, सेमलपाड़ा निवासी प्रकाश 33 पुत्र कांतिलाल घायल हो गए। वहीं शुक्रवार को चेतन पुत्र गौतमलाल, सोनू पुत्र रूपलाल, पडौली राठौड़ निवासी धुलजी पुत्र उदाजी गंभीर रुप से घायल हुए। शनिवार को सड़क हादसे में कड़वा आमरी निवासी नानजी पुत्र सुका, देवदा निवासी रणजीत पुत्र ओंकार मियासा निवासी प्रकाश पुत्र गटुलाल, मकनपुरा निवासी प्रवीण पुत्र काउड़ा गंभीर घायल हुए।

X
होली की खरीदारी कर घर आ रही युवती की ऑटो पलटने से मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..