Hindi News »Rajasthan »Ghatol» बड़ोदिया स्कूल के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाली, यज्ञ मंडप की परिक्रमा भी की

बड़ोदिया स्कूल के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाली, यज्ञ मंडप की परिक्रमा भी की

बड़ोदिया| राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ोदिया के कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों ने बुधवार को प्रवेश उत्सव...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:55 AM IST

बड़ोदिया| राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ोदिया के कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों ने बुधवार को प्रवेश उत्सव अभियान अंतर्गत गांव में रैली निकाली।

रैली में बड़ोदिया के शिव हनुमान मंदिर पर पिछले 4 दिन से चल रहे स्वर्ण शिखर प्रतिष्ठा समारोह स्थल पहुंची। यहां छात्र-छात्राओं ने यज्ञ मंडप की परिक्रमा कर प्रवेशोत्सव अभियान की सफलता की कामना की। रैली में संस्थाप्रधान प्रकाश पंड्या, प्रथम सहायक नीरज उपाध्याय, विद्यालय समन्वयक हीरालाल पुरोहित, प्रवेशोत्सव के आईटी प्रभारी प्रमोद शर्मा साथ रहे।

घाटोल. उदाजी का गढ़ा के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल परिसर में सभी सरकारी स्कूलों के प्रधानाचार्यों की प्रवेशोत्सव को लेकर कार्यशाला हुई। जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र प्रसाद द्विवेदी, एडीईओ ने कार्यशाला के उद्देश्य बताए। साथ ही स्कूलों में नामांकन वृद्ध का लक्ष्य पूरा करने को कहा।

पालोदा. राउमावि और बाउमावि पालोदा में बुधवार को रैली निकालकर ग्रामीणों से अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में प्रवेश दिलाने का आह्वान किया। राउप्रावि नड़ियादा छोटा में शिक्षा और नामांकन रैली के माध्यम से बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ के साथ साथ शिक्षा के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया। प्रधानाध्यापक पृथ्वीपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि सर्व शिक्षा और एज्युकेट गर्ल्स संस्थान के सान्निध्य में बुधवार को रैली निकाली गई। इस दौरान क्षेत्रीय समन्वयक राजेश पारगी समेत स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाएं और ग्रामीण उपस्थित रहे।

सज्जनगढ़. पंचायत समिति सज्जनगढ़ के शक्करवाड़ा में बुधवार को वंचित बच्चों को स्कूल में प्रवेश दिलाने के लिए अभिभावकों को प्रेरित किया। प्रधानाचार्या प्रमीला दामा के सान्निध्य में रैली निकाली। ग्राम पंचायत ईटाला में पीईईओ कालूराम जटिया, जालिमपुरा में पीईईओ कपिलदेव चौरड़िया के सान्निध्य में प्रवेशोत्सव रैली निकाली और अलख की बैठक कर बच्चों का शैक्षिक स्तर बताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: बड़ोदिया स्कूल के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाली, यज्ञ मंडप की परिक्रमा भी की
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×