Hindi News »Rajasthan »Ghatol» युवक को रस्सी से बांधकर पीटा, खौफ से परिवार ने गांव छोड़ा

युवक को रस्सी से बांधकर पीटा, खौफ से परिवार ने गांव छोड़ा

खमेरा क्षेत्र के डूंगर पंचायत के हमीरगढ़ के एक युवक को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। युवक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 13, 2018, 03:05 AM IST

खमेरा क्षेत्र के डूंगर पंचायत के हमीरगढ़ के एक युवक को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। युवक और उसके परिजनों ने खौफ से गांव छोड़ रिश्तेदारों के पास शरण ले रखी है।

इसी आशय की लिखित रिपोर्ट शिकायतकर्ता उंकार पुत्र अमरिया बरोड़ ने एसपी के नाम से दी है। परिवाद में उंकार ने बताया कि उसका बेटा संदीप सीकर में आईटीआई की पढ़ाई कर रहा है। 12 अप्रैल को वह अपने दोस्त के साथ सीकर जाने लिए घर हमीरगढ़ से निकला था। रास्ते में गांव के ही नाथू निनामा, भीमराज, नाहरसिंह और प्रभु ने मिलकर संदीप को नाथू के घर ले गए और रस्सी से बांधकर मारपीट की। इसकी भनक लगते ही जब उंकार अपने भाईयों के साथ बेटे को छुड़ाने गया तो उसके साथ भी मारपीट की कोशिश की। इसके बाद भी अगले दिन नाथू अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर हथियारों से लेस होकर उंकार के घर में तोड़फोड़ की। जिससे घबराकर उंकार और उसके भाईयों के 9 परिवार के लोग घर छोड़ रिश्तेदारों के पास चले गए। एसपी के नाम लिखे परिवाद ने शिकायतकर्ता ने हमलावरों की गिरफ्तारी करवाकर उन्हें दोबारा अपने गांव और घर में बसाने की गुहार लगाई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×