Hindi News »Rajasthan »Ghatol» सीएलजी ने बैठक में लिया फैसला घाटोल में ट्रैफिक व्यवस्था सुधरेगी

सीएलजी ने बैठक में लिया फैसला घाटोल में ट्रैफिक व्यवस्था सुधरेगी

घाटोल. सीएलजी की बैठक में उपस्थित उपखंड अधिकारी और सदस्य। भास्कर संवाददाता|घाटोल कस्बे में शांति समिति की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 10, 2018, 03:45 AM IST

सीएलजी ने बैठक में लिया फैसला 
घाटोल में ट्रैफिक व्यवस्था सुधरेगी
घाटोल. सीएलजी की बैठक में उपस्थित उपखंड अधिकारी और सदस्य।

भास्कर संवाददाता|घाटोल

कस्बे में शांति समिति की बैठक सोमवार को उपखंड अधिकारी राजीव द्विवेदी, डीएसपी प्रवीण सूंडा, तहसीलदार डायालाल डामोर की मौजूदगी में हुई। इसमें घाटोल के बाजार में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने, सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने, नया बसस्टैंड फिर से शुरू करवाने पर चर्चा की गई। साथ ही 10 अप्रैल को भारत बंद की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की नसीहत दी।

एसडीएम और डीएसपी ने कहा कि मंगलवार को भारत बंद की अफवाह फैलाने और विवादित पोस्ट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। इस दौरान चौकी प्रभारी उदयलाल मीणा, घाटोल उपसरपंच जगदीश सोनी, व्यापार मंडल अध्यक्ष विमल लालावत, रमेश भोई, लोकेंद्रसिंह चंद्रावत, भूपेन्द्र सिंह चंद्रावत, शांतिलाल यादव, नटवर तीरगर उपस्थित थे।

यातायात व्यवस्था सुधारने और सड़क हादसे रोकने पर की चर्चाकलिंजरा. कलिंजरा थाना परिसर में सोमवार को सीएलजी की बैठक थानाधिकारी देवीलाल के सानिध्य में हुई। इसमें यातायात व्यवस्था सुधारने, सड़क हादसे रोकने, क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा की गई। साथ ही पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से कस्बे की अव्यवस्थाओं पर अंकुश लगाने की बात कही। इस दौरान कलिंजरा, राखो, सुवाला, नागावाड़ा, चनावला के जनप्रतिनिधि और ग्रामीण मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×