Hindi News »Rajasthan »Ghatol» बीडीओ बदले : 9 एपीओ, 14 के तबादले, 26 एपीओ को पोस्टिंग

बीडीओ बदले : 9 एपीओ, 14 के तबादले, 26 एपीओ को पोस्टिंग

पंचायतीराज विभाग ने बुधवार को 48 विकास अधिकारियों की सूची जारी की। इनमें 9 बीडीओ को एपीओ किया गया है। एपीओ चल रहे 26...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 13, 2018, 03:45 AM IST

पंचायतीराज विभाग ने बुधवार को 48 विकास अधिकारियों की सूची जारी की। इनमें 9 बीडीओ को एपीओ किया गया है। एपीओ चल रहे 26 बीडीओ को पोस्टिंग दी तो 14 अफसरों के तबादले किए गए हैं।

9 बीडीओ एपीओ : पंचायतीराज विभाग के संयुक्त सचिव इकबाल खान के अनुसार भीनमाल पंचायत समिति से राकेश पुरोहित, शाहपुरा-भीलवाड़ा से ओमकारेश्वर मिश्रा, दौसा से नीरज शर्मा, आबूरोड़ से कुंदनमल दवे, दांतारामगढ़ से सुप्यार कपूरिया, पीपलखूंट से मोहनसिंह, रिया बाड़ी से बीरबल जानूं, सम से सुखराम विश्नोई और पंचायत समिति बाद से बीडीओ प्रहलाद राम को एपीओ किया है।

14 तबादले : बीडीओ विक्रम सिंह को लाडपुरा, जगदीश शर्मा को पीपलखूंट, रामवतार शर्मा को सिवाना, प्रदीप मायला को भीनमाल, ललित कुमार को दौसा, कैलाश मीणा को भवानी मंडी, राजूराम को दांतारामगढ़, दलीप सिंह यादव को छोटी सरवन, लादूराम विश्नोई को सम, गौतम नाथूराम गायकवाड़ को खानपुर, अर्चना मौर्य को छबड़ा और कविता जसोरिया को छीपाबड़ौद लगाया है।

26 एपीओ को पोस्टिंग

रानू इंकिया को देसूरी, भानू प्रताप सिंह हाड़ा को कोटड़ी, अभिषेक शर्मा को घड़साना, उदयसिंह मीणा को बामनवास, हेमंत चांदोलिया को घाटोल, अर्जुन सिंह को सांचौर, भंवर सिंह चारण को रानीवाड़ा, अनु फोगाट को रामगढ़ अलवर, सुशीला पाटन को सीकर, नरेंद्र कुमार मीणा को अरथूना, गुलाब सिंह गुर्जर को करौली, बाबूलाल यादव को गोविंदगढ़, केदार प्रसाद वैष्णव को खमनोर, मणिलाल मईडा को डूंगला, पवन कुमार भातरा को बुहाना, संजय चरपोटा कोटड़ा, हरि केश मीणा सज्जनगढ़, लक्ष्मण सिंह सांदू को आबूरोड़, शैलेंद्र जोशी को तिंवरी, संजय गोयल को मनोहरथाना, संतकुमार मीणा को सरदारशहर, अमितकुमार शर्मा को बड़ी सादड़ी, कैलाश बारोलिया को गलियाकोट, रमणिका कौर को विजयनगर, भगवान अरविंद को रिया बाड़ी और दीपक कुमार को बाप पंचायत समिति में बीडीओ लगाया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×