Hindi News »Rajasthan »Ghatol» बांसवाड़ा| लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत सांसद मानशंकर निनामा गुरुवार

बांसवाड़ा| लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत सांसद मानशंकर निनामा गुरुवार

बांसवाड़ा| लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत सांसद मानशंकर निनामा गुरुवार को शहर में गांधी मूर्ति के पास एक दिन के उपवास...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 13, 2018, 03:45 AM IST

बांसवाड़ा| लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत सांसद मानशंकर निनामा गुरुवार को शहर में गांधी मूर्ति के पास एक दिन के उपवास पर बैठे।दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विधायकों और सांसदों से विपक्ष द्वारा संसद की कार्यवाही बाधित करने के रवैए के खिलाफ एक दिन का उपवास रखने की अपील की थी।

इस पर बांसवाड़ा-डूंगरपुर के भाजपा सांसद के नेतृत्व में यहां एक दिवसीय अनशन पर राज्य मंत्री धनसिंह रावत, संसदीय सचिव भीमा भाई डामोर, घाटोल विधायक नवनीतलाल निनामा, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी,पूर्व मंत्री भवानी जोशी भी उपवास पर बैठे। निनामा ने कहा कि संसद चर्चा के लिए है, लेकिन बजट सत्र के दूसरा भाग एक महीना बाधित किया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। रावत ने कहा कि संसद को बंधक बनाकर चलने नहीं देना दुखद है। हमारा उपवास असली है, छोले भटूरे वाला नहीं है। संसदीय सचिव भीमाभाई ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री का भाषण चल रहा था और दूसरी तरफ कांग्रेस और उसके सहयोगी भाषण के दौरान हल्ला कर रहे थे, ये निराशाजनक हालात है।

घाटोल विधायक नवनीतलाल निनामा और जिलाध्यक्ष त्रिवेदी ने भी कांग्रेस की नैतिकता पर सवाल उठाया। आईटी जिला संयोजक धर्मेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि इसके अलावा जनजाति मोर्चा प्रदेश महामंत्री खेमराज गरासिया, पूर्व जिलाध्यक्ष भगवतपुरी, सभापति मंजूबाला पुरोहित, प्रधान हरेंद्र निनामा, लक्ष्मण डिंडोर, दुधालाल मईड़ा,लक्ष्मी निनामा ने भी उपवास रखा। संचालन जिला महामंत्री गोविंदसिंह राव ने और आभार प्रदर्शन लालसिंह पाटीदार ने किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ghatol News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बांसवाड़ा| लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत सांसद मानशंकर निनामा गुरुवार
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×