Hindi News »Rajasthan »Ghatol» क्षत्रिय महासभा अरथूना-गढ़ी ने महाराणा प्रताप जयंती मनाने पर की चर्चा

क्षत्रिय महासभा अरथूना-गढ़ी ने महाराणा प्रताप जयंती मनाने पर की चर्चा

क्षत्रिय महासभा अरथूना-गढ़ी ने महाराणा प्रताप जयंती मनाने पर की चर्चा परतापुर| 16 जून को बांसवाड़ा में महाराणा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 09, 2018, 03:50 AM IST

क्षत्रिय महासभा अरथूना-गढ़ी ने महाराणा प्रताप जयंती मनाने पर की चर्चा

परतापुर| 16 जून को बांसवाड़ा में महाराणा प्रताप जयंती का जिला स्तरीय आयोजन करने को लेकर शुक्रवार को वागड़ क्षत्रिय महासभा चौखला गढ़ी और अरथूना के समाजजनों की बैठक हुई। इसमें प्रताप जयंती के अवसर पर पारंपरिक वेशभूषा पहनकर आने का आह्वान किया। साथ ही महिलाओं की उपस्थिति को भी जरूरी बताया। बैठक में पूर्व राजपरिवार के जगमालसिंह सिसोदिया, वागड़ क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह आनंदपुरी ने बताया कि प्रताप जयंती समारोह में सर्व समाजजनों की भागीदारी होनी चाहिए ताकि आयोजन सफल हो सके। इस दौरान देवीसिंह, भूपेंद्रसिंह, रतनसिंह, मानसिंह, करणसिंह, जसवंतसिंह, राजेंद्रसिंह, इंद्रजीतसिंह सहित समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। संचालन वीरभद्रसिंह गढ़ी ने किया और दिलीपसिंह सेनाला ने आभार जताया।

नरवाली में जोगी रावल समाज की बैठक में फिजूलखर्च पर लगाई पाबंदी

घाटोल| जोगी रावल समाज की बैठक शुक्रवार को नरवाली में हिरणनाथ रावल की अध्यक्षता, सरपंच रीचादेवी के मुख्य आतिथ्य और समाजसेवी प्रभुलाल निनामा के विशिष्ट आतिथ्य में हुई। इसमें नशे, दहेज और फिजूलखर्च पर पाबंदी लगाने, बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने, सामाजिक कुरीतियों को मिटाने पर चर्चा की गई। समाजसेवी प्रभुलाल ने समाज को एकजुट हाकर आगे बढ़ने का आह्वान किया। सरपंच ने रावल समाज की धर्मशाला बनाने के लिए बजट देने की घोषणा की। इस दौरान रामनाथ, कनू, कालू, मानमल समेत 22 गांवों के समाजजन मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ghatol News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: क्षत्रिय महासभा अरथूना-गढ़ी ने महाराणा प्रताप जयंती मनाने पर की चर्चा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×