घाटोल

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Ghatol News
  • काम धीमा होने पर मुख्य अभियंता ने जताई नाराजगी कहा- तीन दिन में हर हाल में बिजली कनेक्शन दो
--Advertisement--

काम धीमा होने पर मुख्य अभियंता ने जताई नाराजगी कहा- तीन दिन में हर हाल में बिजली कनेक्शन दो

घाटोल. गरनावट में हाथोंहाथ कनेक्शन करवाते मुख्य अभियंता सेहवाल। डिस्कॉम के मुख्य अभियंता ने किया दौरा ...

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 03:55 AM IST
काम धीमा होने पर मुख्य अभियंता ने जताई नाराजगी कहा- तीन दिन में हर हाल में बिजली कनेक्शन दो
घाटोल. गरनावट में हाथोंहाथ कनेक्शन करवाते मुख्य अभियंता सेहवाल।

डिस्कॉम के मुख्य अभियंता ने किया दौरा

भास्कर संवाददाता|बांसवाड़ा

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा का असर बडे़ स्तर पर दिखने लगा है। अजमेर डिस्कॉम के उदयपुर संभाग के मुख्य अभियंता एनएस सेहवाल सोमवार को बांसवाड़ा पहुंचे।

जहां उन्होंने अधीक्षण अभियंता गिरीश जोशी के बंद चैंबर में अभियंताओं की विशेष रूप से मीटिंग ली। जिसमें उन्होंने पं. दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना में धीमी प्रगति पर अभियंताओं और कार्यकारी एजेंसियों को आड़े हाथों लेते हुए खिंचाई की।

मुख्य अभियंता ने कहा कि इस योजना में एपीएल, बीपीएल को कनेक्शन देने और बिजली आपूर्ति तंत्र के विस्तार करने की गति काफी धीमी है। उन्होंने डीडीयूजीजेवाय के एक्सईएन हरीश मेघवाल और इस योजना के तहत काम करने वाली कार्यकारी एजेंसी किशोरी एंड कंपनी, सोना इंजीनियर्स के प्रोजेक्ट मेनेजर्स के प्रतिनिधियों को काम में तेजी लाने को कहा। साथ ही उन्होंने सख्त हिदायत दी कि आगामी तीन दिनों में उन स्थानों पर एपीएल आैर बीपीएल वर्ग के लोगों को बिजली के कनेक्शन दे दिए जाएं,जहां इस योजना के तहत खंबे,तार,ट्रांसफार्मर लगाए जा चुके हैं। उन्होंने काम में कोताही बरतने पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी। मीटिंग में एसई गिरीश जोशी,प्रावैधिक सहायक नितिन दोसी, सहायक अभियंता शहर प्रथम उमेश खड़िया, सहायक अभियंता शहर द्वितीय प्रताप सिंह नायक, सहायक अभियंता ग्रामीण बांसवाड़ा सुनील पंड्या,घाटोल के एईएन मंत्री आदि मौजूद रहे।

पुराने शहर में बजट के बावजूद काम नहीं हुआ

सेहवाल ने शहर में मीटिंग करने के बाद भी एपीडीआरपी के लैप्स हुए दो करोड़ 77 लाख के बजट के उपयोग नहीं होने की जानकारी नहीं ली। जबकि पुराने शहर में सरकार द्वारा बजट देने के बावजूद काम नहीं हुआ और किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं करने से लोगों में सरकार के प्रति नाराजगी बढ़ रही है। मुख्यमंत्री की यात्रा के दौरान उर्जा विभाग के प्रमुख शासन सचिव संजय मल्होत्रा ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर बिजली अापूर्ति की दृष्टि से काम ठीक नहीं होने को लेकर खासी नाराजगी जताई थी। उन्होंने उसी समय मुख्य अभियंता एन एस सेहवाल को निर्देश दिए थे कि काम काज ठीक से करवाओ।

X
काम धीमा होने पर मुख्य अभियंता ने जताई नाराजगी कहा- तीन दिन में हर हाल में बिजली कनेक्शन दो
Click to listen..