घाटोल

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Ghatol News
  • बकाया मानदेय नहीं मिला तो 16 अप्रैल से धरने पर बैठेंगे प्रेरक
--Advertisement--

बकाया मानदेय नहीं मिला तो 16 अप्रैल से धरने पर बैठेंगे प्रेरक

बांसवाड़ा। प्रेरक महासंघ की बैठक रविवार को हुई। इसमें साक्षर भारत अभियान पार्ट-एक का बकाया मानदेय अब तक नहीं...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 04:10 AM IST
बकाया मानदेय नहीं मिला तो 16 अप्रैल से धरने पर बैठेंगे प्रेरक
बांसवाड़ा। प्रेरक महासंघ की बैठक रविवार को हुई। इसमें साक्षर भारत अभियान पार्ट-एक का बकाया मानदेय अब तक नहीं मिलने पर वक्ताओं ने रोष जताया। इस दौरान 15 अप्रैल तक भुगतान नहीं होने पर अगले दिन से धरने पर बैठने का निर्णय किया गया। महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि जिलाध्यक्ष रंगजी मईड़ा की अध्यक्षता और शांतिलाल कटारा, वासुदेव वडेरा के आतिथ्य में बैठक में इसी महीने प्रस्तावित प्रदेशस्तरीय बैठक के बारे में भी चर्चा की गई। इस दौरान कांतिलाल मालवीया, अशोक पाठक, भगवतीलाल पाटीदार, कल्पना गर्ग, आशा दायमा, चंदा बुनकर, कचरा पारगी, नारायण, भगवतीलाल बुनकर, सोहनलाल डामोर ने किया।

घाटोल : पडौली राठौड़ में नशामुक्ति को लेकर वाहन रैली निकाली

घाटोल| देव संस्कृति धर्म जागरण मिशन और मीणा समाज संस्थान के सानिध्य में रविवार को घाटोल के पड़ोली राठौड़ से नशामुक्ति को लेकर कई गांवों में वाहन रैली निकाली जिसमें नशामुक्ति का संदेश दिया गया। वाहन रैली पड़ोली हनुमान मंदिर से प्रारंभ हुई जो अमरथून, चड़ला, बस्सीआड़ा, कुवानिया, सेनावासा सहित गांवों में गुजरी। रैली में शराब के अड्डों पर रोक लगाने और शादी समारोह में डीजे और अनावश्यक खर्चे पर रोक लगाने, गांव-गांव गायत्री महायज्ञ कर धर्म जागरण कराने का संदेश दिया। रैली में फुलगिरी महाराज, प्रेमशंकर मसार, नाकु डामोर सहित ग्रामीणों ने भाग लिया।

भागवत कथा और 108 कुंडीय महायज्ञ की तैयारियों के लिए टीम गठित

बांसवाड़ा। श्रीगणेश भक्त मंडल की ओर से कुशलबाग मैदान मे 18 से 24 मई तक प्रस्तावित भागवत कथा और 108 कुंडीय महायज्ञ की तैयारियों के लिए रविवार को टीम गठित की गई। राजघराने के जगमालसिंह के सान्निध्य में हुई बैठक में गंगाजल कलशयात्रा के आयोजन पर भी चर्चा हुई। बाद में बनाई टीम में कमलेश टांक अध्यक्ष, नटवरलाल चौबीसा, राजेंद्रसिंह आनंदपुरी, रवींद्रलाल मेहता, शांतिलाल भावसार और सुरेश गुप्ता संरक्षक, हेमेंद्रनाथ पुरोहित, भवानीशंकर पंड्या, कमलनारायणसिंह और हीरालाल रेबारी उपाध्यक्ष, विनोद दोसी सचिव बनाए गए। संचालन डॉ. दीपक द्विवेदी ने किया।

X
बकाया मानदेय नहीं मिला तो 16 अप्रैल से धरने पर बैठेंगे प्रेरक
Click to listen..