Hindi News »Rajasthan »Ghatol» मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल

मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल

मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल लोहारिया| मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का रविवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 26, 2018, 04:40 AM IST

  • मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल
    +3और स्लाइड देखें
    मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल

    लोहारिया| मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का रविवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी को लेकर शुक्रवार को लोहारिया चोखला सभाभवन में बैठक रखी गई। इसमें लोहारिया चोखले के शपथ ग्रहण समारोह में देवदा, मोटागांव और मेतवाला सेंटर के प्रतिनिधि भाग लेंगे। बैठक में बालिका शिक्षा, सामाजिक विकास, कुरीतियों को मिटाने पर जोर दिया गया। रजनीश कलाल ने बताया कि शपथ ग्रहण कार्यक्रम सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए समितियों का गठन किया। इस दौरान धनपाल कलाल, देवीलाल कलाल, राजेश कलाल, पन्नालाल कलाल, बंसीलाल कलाल आदि मौजूद रहे।

    कलिंजरा स्कूल में 12वीं विज्ञान में टॉपर रहे छात्र का अभिनंदन किया

    कलिंजरा| राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल कलिंजरा में 12वीं विज्ञान का परिणाम लगातार तीसरे साल 100 प्रतिशत रहा है। स्कूल परिवार, एसडीएम सदस्यों, अभिभावकों और ग्रामीणों की ओर से शुक्रवार को अभिनंदन समारोह रखा गया। संस्थाप्रधान उमेशचंद्र जोशी द्वारा स्कूल के टॉपर छात्र छगनलाल मालीवाड़ को 500 रुपए का नकद पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया। इस स्कूल में 12वीं विज्ञान के 24 छात्र प्रथम श्रेणी और 9 छात्र द्वितीय श्रेणी में पास हुए। अभिनंदन समारोह में गौतमलाल कटारा, महेश पानेरी, वल्लभ पाटीदार, जयेशकुमार, निहारिका चौहान, हार्दिका जैन मौजूद रहे।

    खवासा में राधिका दीदी की भागवत कथा सुनने कुशलगढ़ के श्रद्धालु पहुंंचे

    कुशलगढ़| पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के खवासा में चल रही साध्वी राधिकारी दीदी की संगीतमय भागवत कथा सुनने के लिए कुशलगढ़ से भी श्रद्धालु जा रहे हैं। शुक्रवार काे श्रीकृष्ण जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया। इस दौरान शिव हनुमान मंदिर घोड़ादर्रा के महंत सीताराम बाबा भी खवासा पहुंचे। कथा का समापन शनिवार को होगा। यह जानकारी काना भाई ने दी।

    शिक्षा नगरी

    सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के टॉपर रहे छात्र-छात्राओं के सम्मान में जुलूस

    घाटोल| सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल उदाजी का गढ़ा में 12वीं विज्ञान का परीक्षा परिणाम बेहतर रहा। इस खुशी में टॉपर रहे छात्र-छात्राओं के सम्मान में शुक्रवार को खमेरा, घाटोल और पडौली राठौड़ में जुलूस निकाला गया। जुलूस में बग्घी पर बैठाकर टॉपर रही छात्रा मिनल सुथार, आशु धीरावत और छात्र विकास दामा को नगर भ्रमण कराया। साथ ही अबीर गुलाल लगाया। इस दौरान प्रबंध समिति सदस्य, अभिभावक और छात्र-छात्राएं शामिल रहे।

  • मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल
    +3और स्लाइड देखें
  • मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल
    +3और स्लाइड देखें
  • मेवाड़ा कलाल समाज लोहारिया चोखले का शपथ ग्रहण समारोह कल
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ghatol

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×