• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ghatol
  • समानता मंच सर्वसमाज का संघर्ष, सहयोग जरूरी
--Advertisement--

समानता मंच सर्वसमाज का संघर्ष, सहयोग जरूरी

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 04:40 AM IST

Ghatol News - बांसवाड़ा। समानता मंच की ओर से आसपुर में 6 जून को होने वाली अधिकार रैली में वागड़ क्षत्रिय महासभा एवं करणी सेना...

समानता मंच सर्वसमाज का संघर्ष, सहयोग जरूरी
बांसवाड़ा। समानता मंच की ओर से आसपुर में 6 जून को होने वाली अधिकार रैली में वागड़ क्षत्रिय महासभा एवं करणी सेना जिला बांसवाड़ा के समस्त राजपूत समाज का पूर्ण समर्थन रहेगा। यह बात वागड़ क्षत्रिय महासभा अध्यक्ष राजेंद्रसिंह आनंदपुरी ने राजपूत छात्रावास भवन में आयोजित बैठक में समाज के पदाधिकारियों ने कही। इस दौरान समानता मंच के संयोजक दिग्विजय सिंह ने बताया कि यह समानता मंच किसी एक को एक समाज की लड़ाई नहीं अपितु इस पूरे टीएसपी क्षेत्र के रहने वालों की लड़ाई है जिसमें अधिक से अधिक नव युवाओं का सहयोग जरूरी है ताकि भविष्य में भी इस टीएसपी क्षेत्र के सामान्य वर्ग के सभी लोगों को पूरा लाभ मिल सके। इसलिए अधिक से अधिक इस रैली में लोगों को एकत्रित होने का आह्वान किया।

इस दौरान कमलेंद्र सिंह अमरतिया,जयसिंह टोकवासा, कपिल व्यास पालोदा, भक्तवीर सिंह गढ़ी, सलाड़िया, कमलनारायण सिंह घलकिया, मनोहरसिंह शक्तावत, जयेंद्रसिंह, भोपाल सिंह, देवेंद्रसिंह अखेराज का गड़ा, चिरागसिंह सिसोदिया मौजूद रहे। संचालन नागेंद्र सिंह नाहरपुरा ने किया और आभार प्रदीप सिंह सुंदनी ने जताया।

घाटोल. समानता मंच की आसपुर में 3 जून को प्रस्तावित अधिकार रैली की तैयारी को लेकर गुरुवार को घाटोल ब्लाॅक के खेरवा व उदाजी का गढ़ा गांव में सर्व समाज की बैठक हुई। बैठक में धीरज पाठक बरोड़ा ने समानता मंच की मांगों और अधिकारों के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।

X
समानता मंच सर्वसमाज का संघर्ष, सहयोग जरूरी
Astrology

Recommended

Click to listen..