Hindi News »Rajasthan »Gulabpura» युवाओं से किया नशे से बचने का आह्वान, शिक्षा पर जोर

युवाओं से किया नशे से बचने का आह्वान, शिक्षा पर जोर

भीलवाड़ा | अखिल मेवाड़ जाट महासभा भीलवाड़ा, अजमेर व चित्तौड़गढ़ जिले की सयुंक्त बैठक रविवार को जाट धर्मशाला सिंदरी...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 08, 2018, 04:40 AM IST

भीलवाड़ा | अखिल मेवाड़ जाट महासभा भीलवाड़ा, अजमेर व चित्तौड़गढ़ जिले की सयुंक्त बैठक रविवार को जाट धर्मशाला सिंदरी के बालाजी सांगानेर में ब्लॉक अध्यक्ष सांवर मल मान की अध्यक्षता में हुई।

महामंत्री शोभाराम तोगडा ने बैठक के विषय की जानकारी देते हुए सभी विवाद समाज की जाजम पर ही हल करने की अपील की। जिलाध्यक्ष रामेश्वर बाज्या ने भीलवाड़ा ब्लॉक यूथ अध्यक्ष पद पर भैरू लाल भदाला मंगलपुरा को तथा ब्लॉक मांडल अध्यक्ष रामचंद्र संतोकपुरा को नियुक्त किया।

बैठक में मुख्य अतिथि महावीर स्वामी, विशिष्ट अतिथि गुलाबपुरा सचिव लादू लाल व पारस मल बोरखेड़ा थे। उपाध्यक्ष शंकर कुड़ी ने सामूहिक विवाह सम्मेलन की तैयारी व शादी विवाह में बहन बेटियों के कपड़ों की फिजूलखर्ची पर प्रतिबंध की बात कही। चित्तौड़ जिले के लेहरु लाल एवं डालचंद नेवरिया, कालूराम जमनालाल जालमपुरा ने शिक्षा व समाज सुधार के साथ बच्चों को संस्कारित करने की बात कही।

बैठक में सूरज करण ईटडिया, प्रभु लाल हणुतियां, नारायण भदाला अगरपुरा ने नव युवकों को नशे से बचने का आह्वान किया तथा समाज में दहेज प्रताड़ना के झूठे मामलों को प्रतिबंध लगाने की अपील की। आदर्श जाट महासभा के जिलाध्यक्ष पूसा लाल भादू एवं राष्ट्रीय तेजवीर सेना ब्लॉक हुरडा के अध्यक्ष शंकरलाल खांकल सामाजिक कुरीतियों को मिटाने के लिए युवाओं को आगे आने का आह्वान किया।

भीलवाड़ा अध्यक्ष भवानी राम नागा, ताराचंद, हीरालाल, रामचंद्र, गणेश खाणोटियां, अजमेर जिले से ब्रह्मा लाल,उत्तम सिंह ने कृषि व पशुपालन के साथ समाज को संगठित होकर राजनीति में आगे आने की बात कही।

सिंदरी के बालाजी सांगानेर में जाट महासभा की बैठक हुई

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gulabpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×