--Advertisement--

हनुमानगढ़| गांव सुभानवाला रोही में दो बाइक की टक्कर में

हनुमानगढ़| गांव सुभानवाला रोही में दो बाइक की टक्कर में एक बाइक पर सवार बहनोई की मौत हो गई जबकि साला घायल हो गया। सदर...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:30 AM IST
हनुमानगढ़| गांव सुभानवाला रोही में दो बाइक की टक्कर में एक बाइक पर सवार बहनोई की मौत हो गई जबकि साला घायल हो गया। सदर पुलिस ने इस संबंध में रविवार को आरोपी बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बाबूलाल पुत्र भंवर लाल नायक निवासी पारीक कॉलोनी वार्ड 26 टाउन ने बताया कि वह अपनी बहन के पास सुभानवाला गांव गया हुआ था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह किसी काम से अपने बहनोई के साथ बाइक पर जा रहा था। उसी दौरान पुष्कर जाट ने अपनी बाइक को लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी जिससे बहनोई रघुवीरसिंह की मौत हो गई जबकि वह घायल हो गया।

नशे के आदी युवक का शव मिला, मर्ग दर्ज : नशा करने के आदि एक युवक का शव रविवार को जंक्शन कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने स्थित दशहरा ग्राउंड में मिला। युवक के मुंह से झाग निकल रहे थे। युवक के पिता ने जंक्शन थाने में मर्ग दर्ज करवाई है। जानकारी अनुसार किसी ने युवक के शव पड़े होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के पहचान के प्रयास किए। उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान जंक्शन नई खुंजा गली नंबर 4 के संत कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने मर्ग दर्ज की है।

बाइक चोरी के आरोप में केस दर्ज : टाउन की इंदिरा कॉलोनी में रिश्तेदार से मिलने गए एक व्यक्ति की बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने इस संबंध में रविवार को केस दर्ज किया है। गांव नवां निवासी गोपालसिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम को इंदिरा कॉलोनी में रिश्तेदार से मिलने गया था। बाइक घर के बाहर खड़ी कर अंदर चला गया। थोड़ी देर बाद संभाला तो पता चला कि अज्ञात व्यक्ति बाइक चुरा ले गया।