• Home
  • Rajasthan News
  • Hanumangarh News
  • दमदार रैंपवॉक से मिस्टर इंडिया के फाइनल में पहुंचा गोलूवाला का राजू
--Advertisement--

दमदार रैंपवॉक से मिस्टर इंडिया के फाइनल में पहुंचा गोलूवाला का राजू

अपनी कद काठी और दमदार रैंपवॉक के चलते किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाला गोलूवाला सिहागान के वार्ड 1 का राजू...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
अपनी कद काठी और दमदार रैंपवॉक के चलते किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाला गोलूवाला सिहागान के वार्ड 1 का राजू बेनीवाल दिल्ली में चल रही मिस्टर इंडिया 2018 प्रतियोगिता में फाइनल राउंड में पहुंच गया है। राजू ने दिल्ली में 50 प्रतिभागियों के साथ ऑडिशन दिया था। अब राजू अपनी मंजिल से सात कदम दूर है। क्योंकि फाइनल में सात युवाओं के साथ वह इस प्रतियोगिता में उतरेगा। फाइनल 29 अप्रैल को दिल्ली में ही होगा। राजू ने भास्कर को बताया कि उसे ई-मेल से यह मैसेज मिला जिसमें लिखा था कि हाय गाइज आइ एम अरबाज खान। एक कदम ऐसा जो आपकी जिंदगी बदल दे। मैं आपको मैसेज देना चाहुंगा कि ऐसे मंच कम ही लोगों को नसीब होते हैं एवं ऐसे मंच पर आने का मौका बहुत कम लोगों को दिया जाता है। इसके बाद कन्फर्मेशन कॉल से इसकी सूचना दी गई। उसने बताया कि वह सात अप्रैल से शुरू हो रही ट्रेनिंग कैंप के जरिए प्रतियोगिता से जुड़ जाएगा। फाइनल में चयन होना वह अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सौभाग्य मानता है। इसका श्रेय अपने पापा को दिया है। राजू ने बताया कि बचपन से ही फिल्मों में जाने की रुचि थी। इसके चलते एक दिन उसके दिमाग में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेने का विचार आया। इसके लिए मेहनत शुरू कर दी थी।

सूबेदार जोगिंद्र सिंह पंजाबी मूवी में भी दिखेगा राजू

राजू बेनीवाल ने पॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी है। 6 अप्रैल को रिलीज हो रही गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी मूवी सूबेदार जोगिंद्र सिंह में रोल निभाया है। इससे पहले भी एक पंजाबी मूवी एवं पंजाबी गीत के एलबम में राजू नजर आ चुका है।

उपलब्धि

29 अप्रैल को दिल्ली में होगा फाइनल, अरबाज खान ने दी ई-मेल से सूचना

सेमीफाइनल में जज ने पूछा तो बोले- मैं राजस्थान के छोटे से गांव का रहने वाला हूं

सेमीफाइनल की बातें साझा करते हुए राजू ने बताया कि कैमरे के सामने दो मिनट के इंट्रो एवं बाद में रैंपवॉक पर उसकी छह फिट से ऊंची हाइट ने सबको राजू का कायल कर दिया। कार्यक्रम के डायरेक्टर मनीष महादेव एवं जज अरबाज खान ने उसकी हाइट पर काफी प्रश्न पूछे। अंत में उससे पूछा गया कि आपको फाइनल में क्यूं सेलेक्ट करें। इस पर राजू ने कहा कि मैं राजस्थान के छोटे से कस्बे से हूं। मेरे जैसे लोगों को ऐसा मौका कम ही मिलता है। इसलिए मौका मिलना चाहिए।