Hindi News »Rajasthan »Hanumangarh» बेकाबू कार ने 3 बाइक पर सवार 6 युवकों को मारी टक्कर, सबकी हालत नाजुक, रेफर

बेकाबू कार ने 3 बाइक पर सवार 6 युवकों को मारी टक्कर, सबकी हालत नाजुक, रेफर

जंक्शन में रविवार दोपहर को एक बेकाबू कार ने तीन बाइकों को टक्कर मार दी जिससे छह युवक गंभीर घायल हो गए। वहीं कार चालक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 11, 2018, 03:45 AM IST

बेकाबू कार ने 3 बाइक पर सवार 6 युवकों को मारी टक्कर, सबकी हालत नाजुक, रेफर
जंक्शन में रविवार दोपहर को एक बेकाबू कार ने तीन बाइकों को टक्कर मार दी जिससे छह युवक गंभीर घायल हो गए। वहीं कार चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं। कार चालक सहित सभी सात घायलों को हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जंक्शन थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर हुआ यह हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज जुटाकर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार दोपहर करीब ढ़ाई बजे तिलक सर्किल की तरफ से आ रही बिना नंबरी हुंडई कार के चालक ने जाट धर्मशाला के पास पहुंचते ही शिव मंदिर सिनेमा रोड की तरफ से गांधीनगर की ओर जा रहे स्कूटी सवार तीन युवकों को चपेट में ले लिया। दो और बाइक में टक्कर मारते हुए कार जाट भवन के आगे खड़ी बाइक में भिड़ते हुए धर्मशाला की सीढ़ियों से टकराकर रुक गई।

मौके पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और कार की टक्कर से उछलकर इधर-उधर गिरे घायल छह युवकों को सड़क से उठाकर एक जगह डाला और पुलिस व एंबुलेंस 108 को सूचित किया। इस बीच घायल कार चालक भी बाहर निकलकर सड़क पर बैठ गया। सूचना पाकर जंक्शन थाना से एएसआई भागीरथ टीम के साथ मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस से घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया। ट्रोमा सेंटर में एक साथ सात गंभीर घायलों के पहुंचने की सूचना पाकर पीएमओ डॉ. दीपकमित्र सैनी ने डॉक्टर्स की टीम को बुलाया और खुद भी अस्पताल पहुंच गए। ट्रोमा सेंटर में उपचार के बाद सभी घायलों को एक-एक कर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

इससे पहले घटना की सूचना पाकर एसपी यादराम फांसल व टाउन सीआई रामप्रताप बिश्नोई जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों की स्थिति जानी। इस मौके पर जंक्शन थाना के एएसआई भागीरथ व अस्पताल चौकी प्रभारी आशुतोष मीणा आदि मौजूद थे। घायलों के परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचे एसपी यादराम फांसल के समक्ष रोष जताते हुए कहा कि कार चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। नागरिकों ने आरोप लगाया कि कार चालक नशे में था। नागरिकों ने उसका मेडिकल मुआयना कराने को कहा। नागरिकों का कहना है कि कार चालक नशे में पिछले दिनों भी दो वाहनों में टक्कर मार चुका है। इसकी पुष्टि के लिए एसपी ने जंक्शन पुलिस को जांच के निर्देश दिए। इसके बाद डॉक्टर ने घायल गिन्नी बराड़ के ब्लड सेंपल लेकर एफएसएल जांच के लिए भिजवाया। कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

निगेटिव न्यूज

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो अापको जानना जरूरी है

कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना में पंकज (20) पुत्र टीकमचंद सिंधी, नितिन(20) पुत्र रामकुमार सिंधी, नितेश(20) पुत्र उदाराम सिंधी, नितेश (18) पुत्र धर्मचंद सिंधी निवासी गांधीनगर की हालत ज्यादा नाजुक होने पर तत्काल रेफर कर दिया गया। वहीं योगेश (20) पुत्र प्रतापसिंह शेखावत निवासी कलालों का मोहल्ला मस्जिद के पास टाउन व अभय (15) पुत्र महेंद्रसिंह शेखावत निवासी ओबीसी बैंक के पास कलालों का मोहल्ला टाउन एवं कार चालक गिन्नी उर्फ अमनदीप पुत्र अमृतपाल बराड़ निवासी वार्ड एक जंक्शन को भी गंभीर चोटें आने पर रेफर कर दिया गया। सातों घायलों में अधिकांश के हैड इंजरी व हाथ-पैरों में चोटें आई हैं। इसमें दो-तीन युवकों को परिजन निजी अस्पताल में श्रीगंगानगर लेकर गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hanumangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×