Hindi News »Rajasthan »Hanumangarh» जंक्शन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का मामला

जंक्शन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का मामला

हनुमानगढ़|जंक्शन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में गुरुवार रात्रि को कुछ लोगों ने पूर्व मंत्री शशि दत्ता के मकान में चल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 08, 2018, 03:50 AM IST

  • जंक्शन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का मामला
    +1और स्लाइड देखें
    हनुमानगढ़|जंक्शन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में गुरुवार रात्रि को कुछ लोगों ने पूर्व मंत्री शशि दत्ता के मकान में चल रहे निजी स्कूल का सामान बाहर फेंक दिया। इससे विवाद बढ़ने पर माहौल गर्मा गया। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार रात्रि करीब दस बजे कुछ लोग नॉर्थ प्वाइंट स्कूल की बिल्डिंग में घुस गए और तोड़फोड़ कर सामान बाहर फेंकना शुरू कर दिया। यह देखकर कॉलोनी के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। इस बीच किसी ने स्कूल संचालक को भी सूचित कर दिया। इस पर दोनों पक्षों के लोग मौके पर इकठ्ठे होने विवाद बढ़ गया। सूचना पाकर सीओ वीरेंद्र जाखड़, सीआई राजेश सिहाग भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया। रात एक बजे पुलिस ने स्कूल पर ताला लगा दिया और जाब्ता समेत पुलिस प्रशासन स्कूल के बाहर ही तैनात रहा। बताया जा रहा है कि मकान खाली नहीं करने को लेकर दोनों पक्षों में पिछले कई माह से समझाइश चल रही थी। इस बीच स्कूल संचालक की और से गुरुवार को पूर्व मंत्री को किराया अधिनियम के तहत कोर्ट का लीगल नोटिस भिजवाया गया। नोटिस में शुक्रवार को कोर्ट में पेश होने को कहा गया। इससे पहले ही पूर्व मंत्री समर्थकों ने मकान खाली कराने के लिए सामान बाहर फेंक दिया।

    किराए के मकान में चल रहा स्कूल खाली कराने को कोर्ट में सुनवाई से एक दिन पहले ही मालकिन पूर्व मंत्री शशिदत्ता ने फेंकवाया सामान, बोलीं- मैं एमएलए का चुनाव लडूंगी, इसलिए जगह चाहिए

    पुलिस ने स्कूल पर लगाया ताला, सीआई समेत जाब्ता तैनात, तनाव बरकार

    हनुमानगढ़. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस और बाहर पड़ा स्कूल का सामान।

    पूर्व मंत्री बोली- समझाइश के बाद भी नही किया खाली इसलिए बाहर फेंका सामान|पूर्व कानून मंत्री व एडवोकेट शशि दत्ता का कहना है कि एग्रीमेंट के मुताबिक दिसंबर माह में मकान खाली करना था लेकिन बार-बार कहने के बाद भी स्कूल संचालक ने खाली नहीं किया। मैंने कहा था कि विधानसभा चुनाव लड़ना है समय आ गया है इसलिए मकान खाली कर दो। हर बार कभी परीक्षा तो कभी पांच-दस दिन कहकर टालता रहा। मकान खाली करने के बजाए मुझे नोटिस भेजा गया। इसलिए सामान बाहर फेंकवाया है।

  • जंक्शन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का मामला
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Hanumangarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: जंक्शन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का मामला
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hanumangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×