Hindi News »Rajasthan »Hanumangarh» दो दिन से गायब युवक की हत्या, शव पुराने लोकोयार्ड के नजदीक मिला, गुरुवार को ही हुई है फुफेरी बहन की शादी

दो दिन से गायब युवक की हत्या, शव पुराने लोकोयार्ड के नजदीक मिला, गुरुवार को ही हुई है फुफेरी बहन की शादी

रेलवे के पुराने लोकोयार्ड के निकट शुक्रवार को जीआरपी ने एक युवक का क्षत-विक्षत हालात में शव बरामद किया है। मृतक के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 09, 2018, 03:50 AM IST

  • दो दिन से गायब युवक की हत्या, शव पुराने लोकोयार्ड के नजदीक मिला, गुरुवार को ही हुई है फुफेरी बहन की शादी
    +1और स्लाइड देखें
    रेलवे के पुराने लोकोयार्ड के निकट शुक्रवार को जीआरपी ने एक युवक का क्षत-विक्षत हालात में शव बरामद किया है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। मृतक की पहचान वार्ड नंबर 26 निवासी रवि (19) पुत्र राज गवारिया के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के शरीर व सिर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। जीआरपी ने फिलहाल रेलवे स्टेशन मास्टर की सूचना पर मर्ग दर्ज की है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। सुबह 7 बजे के करीब लोगों ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी, कि लोकोयार्ड के पास दीवार के निकट अज्ञात युवक का शव पड़ा है जिसे कुत्ते नोच कर क्षत विक्षत कर दिया है। इस पर हनुमानगढ़ से एसएचओ मूल सिंह ने जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। परिजनों ने कपड़ों व आधारकार्ड के आधार पर युवक की पहचान रवि गवारिया के रूप में की। एक बंद मोबाइल भी मिला है। परिजनों ने बताया कि रवि बुधवार शाम से घर से लापता था। गुरुवार को रवि की बुआ की बेटी की शादी भी थी। चार बहनों का इकलौता भाई रवि अविवाहित था। वह कभी-कभार दिहाड़ी-मजदूरी करने भी जाता था। अब पुलिस मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालेगी। मृतक का पिता वेयर हाउस में पल्लेदार है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अभी परिवाद नहीं दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    मृतक सूरतगढ़ के वार्ड 26 का निवासी था, परिजनों ने कपड़ों व आधार कार्ड से की पहचान

    शुक्रवार सुबह आसपास के लोग शौच के लिए आए तो दीवार के पास कुत्ते शव को नोच रहे था। इस पर पार्षद अजय धींगड़ा को सूचना दी। पार्षद ने बताया कि लोगों ने कुत्तों के लड़ने की आवाज सुनी तो दीवार के दूसरी देखा। वहां कुत्ते एक शव को नोच रहे थे। लोगों ने कुत्तों को शव के पास से हटाया। पुलिस ने मौके पर आए मृतक के जीजा व ताऊ को आधारकार्ड, कपड़े व मोबाइल दिखाया तब उसकी रवि के रूप में पहचान हुई।

    आशंका है कि युवक की हत्या लोकोयार्ड की दीवार के दूसरी ओर की गई। मौके पर करीब 50 मीटर तक शव को घसीटने के निशान मिले हैं। उसके बाद 5 फीट ऊंची दीवार के ऊपर से शव दूसरी ओर फेंका गया। हत्यारों की संख्या एक से अधिक हो सकती है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। मेडिकल बोर्ड की टीम में शामिल डॉक्टरों ने बताया कि युवक के सिर पर भारी वस्तु से वार किया हुआ है। किसी धारदार हथियार से गले पर चोट मारने से गहरा घाव है। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी मिट्‌टी के नमूने लिए हैं।

    सूरतगढ़. शव को देख अचेत हुए परिजन सांत्वना देते हुए लोग।

    सिर पर भारी वस्तु से चोट और गले पर धारदार हथियार से वार के निशान

  • दो दिन से गायब युवक की हत्या, शव पुराने लोकोयार्ड के नजदीक मिला, गुरुवार को ही हुई है फुफेरी बहन की शादी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Hanumangarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: दो दिन से गायब युवक की हत्या, शव पुराने लोकोयार्ड के नजदीक मिला, गुरुवार को ही हुई है फुफेरी बहन की शादी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hanumangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×