Hindi News »Rajasthan »Hanumangarh» बैंककर्मियों की हड़ताल के बाद आज खुलेंगे बैंक

बैंककर्मियों की हड़ताल के बाद आज खुलेंगे बैंक

हनुमानगढ़| यूनाइटेड फॉर्म ऑफ बैंक यूनियन के आह्वान पर 11वें वेतन समझौते को तुरंत प्रभाव से लागू करवाने की मांग को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 01, 2018, 03:55 AM IST

हनुमानगढ़| यूनाइटेड फॉर्म ऑफ बैंक यूनियन के आह्वान पर 11वें वेतन समझौते को तुरंत प्रभाव से लागू करवाने की मांग को लेकर दो दिवसीय हड़ताल के चलते गुरुवार दूसरे दिन भी अधिकांश बैंक बंद रहे। बैंक कर्मचारियों व अधिकारियों ने हड़ताल पर रहते हुए जंक्शन ओवरब्रिज के समीप स्थित एसबीआई शाखा के समक्ष एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन किया। संगठन की ओर से डीके शर्मा ने बताया कि आंदोलन के दौरान बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी प्रदीप धूड़िया का निधन हो गया था। संगठन सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर धूड़िया को श्रद्धांजलि दी।

जनजागरुकता में तीसरे स्थान पर रहा हनुमानगढ़

हनुमानगढ़| राष्ट्रीय तंबाकू नियंत्रण कार्यक्रम के तहत जिले में तंबाकू निषेध संबंधी गतिविधियों तथा आईईसी प्रचार-प्रसार में हनुमानगढ़ को तीसरा स्थान मिला है। कार्यक्रम के सफल संचालन को लेकर सीएमएचओ डॉ. अरूण कुमार व एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ. सुरेश चौधरी को राज्य स्तर पर सम्मानित किया गया। गुरुवार को जयपुर के इंदिरा गांधी पंचायतीराज संस्थान में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सर्राफ, राज्यमंत्री बंशीधर खंडेला, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के मिशन निदेशक नवीन जैन व एएमडी आरुषि ए. मलिक ने हनुमानगढ़ सीएमएचओ डॉ. अरूण कुमार व एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ. सुरेश चौधरी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hanumangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×