• Hindi News
  • Rajasthan
  • Hanumangarh
  • कांग्रेस ने कहा भाजपा ने चार वर्ष में किया जनता से विश्वासघात
--Advertisement--

कांग्रेस ने कहा- भाजपा ने चार वर्ष में किया जनता से विश्वासघात

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 04:00 AM IST

Hanumangarh News - केंद्र की भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ पर कांग्रेस की ओर से शनिवार को विश्वासघात दिवस मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने...

कांग्रेस ने कहा- भाजपा ने चार वर्ष में किया जनता से विश्वासघात
केंद्र की भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ पर कांग्रेस की ओर से शनिवार को विश्वासघात दिवस मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने रोष मार्च निकालकर जंक्शन स्थित भगतसिंह चौक पर प्रदर्शन कर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष केसी बिश्नोई ने कहा कि भाजपा सरकार की वादा खिलाफी के कारण समाज का हर वर्ग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। जनता को यह आभास हो गया है कि भाजपा ने उसके साथ विश्वासघात किया है। इन चार वर्षों में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करने के साथ ही संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का काम भाजपा ने किया है। रोजगार सृजन, मुद्रास्फीति को रोकने में विफलता, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में ऐतिहासिक वृद्धि, किसानों की दुदर्शा से देश में त्रासदी आ गई है। ऐसे में कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि भाजपा सरकार की विफलताओं को जनता के सामने लाकर बेनकाब करें। इस मौके पर पीसीसी महासचिव सुचित्रा आर्य, पूर्व विधायक डॉ. सुरेश चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र दादरी, पूर्व जिला प्रमुख राजेंद्र गोदारा, पीसीसी सदस्य भूपेंद्र चौधरी, विनोद गोठवाल, जिला महासचिव सुरेंद्र गोंद, महिला जिलाध्यक्ष साधना व्यास, जयपाल झोरड़, ब्लाक अध्यक्ष इशाक खान, गुरमीत सिंह चंदड़ा, शबनम गोदारा, प्रेमराज जाखड़, अमरसिंह सियाग, बलवीर सिंह सिद्धू, बलकरण सिंह, मनोज बड़सीवाल, आत्माराम बेनीवाल, दीपक सहारण, आशिष बिश्नोई, मोहन सिंह ढिल्लो, राजेंद्र मेघवाल, सौरभ राठौड़, गुरदीप चहल आदि कांग्रेसजन शामिल थे।

केंद्र के 4 साल पूरे होने पर हनुमानगढ़ जिले के कांग्रेसियों ने कहा- लोगों को महंगाई के सिवा कुछ नहीं मिला

मोदी सरकार की विफलताओं के विरोध में युवक कांग्रेस का प्रदर्शन, पुतला जलाकर सौंपा ज्ञापन

नोहर| युवक कांग्रेस की ओर से शनिवार को केंद्र सरकार की चार साल की विफलताओं के विरोध में एसडीएम कार्यालय के समक्ष प्रधानमंत्री का पुतला जलाया गया। कार्यकर्ताओं ने आरिफ टाक के नेतृत्व में एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल में महंगाई दर आसमान छू रही है। किसान वर्ग के हित में स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं की जा रही। पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर आमजन को परेशान किया जा रहा है। इस मौके पर विजेंद्र सिहाग, शरीफ मोहम्मद, राधेश्याम जोइया, इकबाल आईतान, जगदीश स्वामी, तपेन्द्र शर्मा आदि मौजूद थे।

कांग्रेस ने कहा- भाजपा ने चार वर्ष में किया जनता से विश्वासघात
X
कांग्रेस ने कहा- भाजपा ने चार वर्ष में किया जनता से विश्वासघात
कांग्रेस ने कहा- भाजपा ने चार वर्ष में किया जनता से विश्वासघात
Astrology

Recommended

Click to listen..