• Hindi News
  • Rajasthan
  • Hanumangarh
  • हुड़को काॅलोनी के क्वार्टर में देर रात वेश्यावृत्ति के अड्डे पर पुलिस का छापा, संचालिका व दो सगी बहनों समेत 6 गिरफ्तार
--Advertisement--

हुड़को काॅलोनी के क्वार्टर में देर रात वेश्यावृत्ति के अड्डे पर पुलिस का छापा, संचालिका व दो सगी बहनों समेत 6 गिरफ्तार

जंक्शन और महिला थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात्रि को हुड़को कॉलोनी के एक क्वार्टर में चल रहे देह व्यापार के अड्डे से...

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2018, 04:05 AM IST
हुड़को काॅलोनी के क्वार्टर में देर रात वेश्यावृत्ति के अड्डे पर पुलिस का छापा, संचालिका व दो सगी बहनों समेत 6 गिरफ्तार
जंक्शन और महिला थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात्रि को हुड़को कॉलोनी के एक क्वार्टर में चल रहे देह व्यापार के अड्डे से दो सगी बहनों सहित छह जनों को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि यहां पर महज पांच सौ रुपए में बाहर से लड़कियां बुलाकर आबरू का सौदा किया जा रहा था। हैरानी की बात है कि अड्डे की रखवाली के लिए अड्डा संचालिका ने बकायदा एक पहलवान को रख रखा था। वहीं मोबाइल कॉल पर लड़कियों की सप्लाई के लिए एक टैक्सी चालक को भी रखा हुआ था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस आरोपियों को बुधवार सुबह कोर्ट में पेश करेगी। सीओ वीरेंद्र जाखड़ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि वार्ड 42 सुरेशिया निवासी वीरपाल कौर (38) प|ी सुनील कुमार मजबीसिख हुड़को कॉलोनी में नगरपरिषद की ओर से बनाए गए क्वार्टर में देह व्यापार का अड्डा चला रही है। सूचना के आधार पर पुलिस कर्मियों की टीम गठित की गई। इसके तहत रात्रि करीब नौ बजे पांच-पांच सौ रुपए के नोट देकर बोगस ग्राहक को ठिकाने पर भेजा गया। अड्डा संचालिका से पांच सौ रुपए में सौदा तय हो गया। इसके बाद इशारा पाकर पुलिस टीम ने दबिश दी।

दूसरे शहरों से बुलाई जाती थी लड़कियां, निगरानी को रखा था पहलवान

मंजू की गिरफ्तारी के बाद चलाया था ऑपरेशन मुक्ति, अब तक 15 पकड़ी गई

जिला मुख्यालय पर देह व्यापार रैकेट सरगना मंजू अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद उसके दोनों मकान नगरपरिषद ने अतिक्रमण की जगह पर होना बताकर ध्वस्त कर दिए थे। इसके बाद जंक्शन पुलिस ने गत एक अप्रैल को सुरेशिया क्षेत्र में एक मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे से दंपति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके सात दिन बाद ही नगरपरिषद ने वेश्यावृति के अड्डे से पकड़ी गई गीता और सुमन के मकान भी अतिक्रमण की जगह पर होना बताकर ध्वस्त कर दिए थे। हैरानी की बात है कि जिला पुलिस की ओर से मंगलवार को जहां वेश्यावृति का अड्डा पकड़ा गया वह जगह नगरपरिषद की ओर से विकसित हुड़को कॉलोनी में है। हुडको कॉलोनी के क्वार्टर में यह अड्डा चल रहा था। ऐसे में सवाल उठता है कि अब नगरपरिषद क्या कदम उठाएगी। पुलिस की ओर से दिल्ली की एक नाबालिगा को एक लाख रुपए में खरीदकर देह व्यापार में धकेलने के बहुचर्चित मामले में रैकेट सरगना मंजू अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद ऑपरेशन मुक्ति अभियान चलाया था। इसके तहत सुरेशिया, खुंजा और जंक्शन की विभिन्न कॉलोनी में करीब आठ ठिकानों पर कार्रवाई कर देह व्यापार का खुलासा किया था। पुलिस इस अभियान के तहत देह व्यापार में संलिप्त करीब 15 महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है।

छापे के दौरान अड्डा संचालिका वीरपाल कौर, रज्जोबाई (35)प|ी फुम्मनसिंह रायसिख निवासी फतेहपुर ढालिया, सुमन(23) व उसकी बहन प्रवीण (22) निवासी फतेहपुर आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ी गई। वहीं अड्डे की रखवाली के लिए रखे पहलवान लखवीरसिंह(21) पुत्र जगराजसिंह मजबीसिख निवासी गांव ज्वालासिंहवाला एवं टैक्सी पर लड़कियों को इधर-उधर छोड़कर आने वाला सिमर सिंह (35) पुत्र मक्खनसिंह निवासी वार्ड एक पन्नीवाली टिब्बी भी मौके पर ही पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि वीरपाल कौर बाहर से और महिलाओं को बुलाकर भी वेश्यावृत्ति करा रही थी। कार्रवाई करने वाली टीम में सीओ वीरेंद्र जाखड़, महिला थाना प्रभारी प्रदीप चारण और जंक्शन एसआई जगदीश कुमार सहित दोनों थानों का जाब्ता शामिल था।

X
हुड़को काॅलोनी के क्वार्टर में देर रात वेश्यावृत्ति के अड्डे पर पुलिस का छापा, संचालिका व दो सगी बहनों समेत 6 गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..