Home | Rajasthan | Hanumangarh | पारा@480; दोपहर में शर्ट उतारकर 2 घंटे प्रदर्शन, गर्मी से बेहोश हो गिरा युवक, तब अफसरों ने की सुनवाई

पारा@480; दोपहर में शर्ट उतारकर 2 घंटे प्रदर्शन, गर्मी से बेहोश हो गिरा युवक, तब अफसरों ने की सुनवाई

विद्युत निगम में आईटीआई होल्डर्स की स्थाई भर्ती और संविदा पर लगे कर्मियों को न्यूनतम वेतन देने सहित विभिन्न...

Bhaskar News Network| Last Modified - May 30, 2018, 04:20 AM IST

1 of
पारा@480; दोपहर में शर्ट उतारकर 2 घंटे प्रदर्शन, गर्मी से बेहोश हो गिरा युवक, तब अफसरों ने की सुनवाई
विद्युत निगम में आईटीआई होल्डर्स की स्थाई भर्ती और संविदा पर लगे कर्मियों को न्यूनतम वेतन देने सहित विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को आईटीआई होल्डर युवकों ने बिजली निगम के जंक्शन स्थित एसई कार्यालय पर शर्टें उतारकर प्रदर्शन किया। तेज गर्मी में युवक करीब दो घंटे खड़े रहे। एक की तबीयत बिगड़ी, तब जाकर अधिकारी ने सुनवाई की।

तेज धूप में प्रदर्शन, नारेबाजी की: 48 डिग्री तापमान और चिलचिलाती धूप की परवाह किए बिना आईटीआई होल्डर्स युवकों ने शर्टें उतारकर प्रदर्शन किया। करीब दो घंटे तक अपनी मांगों को लेकर युवकों ने प्रदर्शन और नारेबाजी की। दीपक कुक्कड़, जसविंद्र, बाबूलाल, हरविंद्र, रणदीप, मुकेश, अनिल, वेद प्रकाश आदि ने प्रदर्शन किया।

गर्मी सहन नहीं हुई नीचे गिरा, साथी प्रदर्शनकारियों ने उठाया: प्रदर्शन कर रहे युवकों का कहना था कि जब तक विभाग के एसई खुद आकर नहीं मिलते तब तक धूप में यूं ही प्रदर्शन करते रहेंगे। लेकिन हैरानी देखिए कि एसई बाहर नहीं आए। आखिर प्रदर्शन कर रहे युवकों में से एक युवक मनदीपसिंह धूप सहन नहीं होने के कारण गश खाकर गिर गया।

फिर एसई आए और संभाला, वार्ता के बाद मामला शांत: युवक की तबीयत बिगड़ने की सूचना जब कार्यालय में बैठे एसई को मिली तो वे बाहर आए और युवक को देखा। इसके बाद एसई ने प्रदर्शनकारी युवकों से वार्ता की। करीब आधे घंटे चली वार्ता के बाद उनकी मांगें उच्चाधिकारियों को भेजने की बात कही। तब जाकर प्रदर्शनकारी और मामला दोनों शांत हुए।



फोटो स्टोरी|पंकज मिश्रा

पारा@480; दोपहर में शर्ट उतारकर 2 घंटे प्रदर्शन, गर्मी से बेहोश हो गिरा युवक, तब अफसरों ने की सुनवाई
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now