Hindi News »Rajasthan »Hanumangarh» ट्रक साइड में करने को लेकर कहासुनी, पेट में मारी कटार, घायल खलासी रेफर, आरोपी चालक राउंडअप

ट्रक साइड में करने को लेकर कहासुनी, पेट में मारी कटार, घायल खलासी रेफर, आरोपी चालक राउंडअप

ट्रक को साइड में करने की बात को लेकर ट्रक चालक व खलासी के बीच हुई मामूली कहासुनी जानलेवा हमले में बदल गई। एक ट्रक...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 26, 2018, 04:45 AM IST

  • ट्रक साइड में करने को लेकर कहासुनी, पेट में मारी कटार, घायल खलासी रेफर, आरोपी चालक राउंडअप
    +1और स्लाइड देखें
    ट्रक को साइड में करने की बात को लेकर ट्रक चालक व खलासी के बीच हुई मामूली कहासुनी जानलेवा हमले में बदल गई। एक ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक के खलासी पर कृपाण (कटार) से हमला कर दिया, इससे खलासी जग्गा सिंह(24) पुत्र गोविंदराव निवासी भुच्चोमंडी(बठिंडा) गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से ट्रोमासेंटर लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया। मामले में आरोपी ट्रक चालक गुरविंद्र सिंह(35) पुत्र बूटा सिंह मंडी तला (पंजाब) को राउंडअप कर लिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 12 पीपेरण बस स्टैंड पर अमीन पंजाबी ढाबा पर ट्रक को साइड में करने को लेकर खलासी जग्गा सिंह की दूसरे ट्रक चालक गुरविंद्र सिंह(35) से कहासुनी हो गई। बात यहां तक बढ़ गई कि गुरविंद्रसिंह ने दूसरे ट्रक के खलासी जग्गा सिंह पर कृपाण से हमला कर दिया, जो उसके पेट में जा घुसी दी। शोर सुनकर अन्य ट्रक चालक मौके पर पहुंचे। इसी बीच मामला बढ़ता देख चालक एकबारगी ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सिटी थाने के एएसआई मोहर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच फरार हुए हमलावर ट्रक चालक गुरविंद्र सिंह(35) पुत्र बूटा सिंह मंडीतला (पंजाब) को राउंडअप कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीगंगानगर अस्पताल में भर्ती घायल खलासी के बयान लिए जाएंगे। रात तक घटना को लेकर केस दर्ज नहीं हुआ।

    टैंकर पलटा, खलासी घायल, पॉम ऑयल सड़क पर बिखरा, यातायात प्रभावित रहा

    सूरतगढ़| सूरतगढ़-हनुमानगढ़ बाइपास पर राधास्वामी सत्संग भवन के निकट शुक्रवार को टैंकर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से खलासी घायल हो गया। ट्रोले में भरा पॉम ऑयल सड़क पर बिखर गया। इससे एकबारगी यातायात जाम हो गया। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात बहाल करवाया। चालक भीयांराम पुत्र तुलसाराम ने बताया कि खलासी रावताराम पुत्र खेमाराम निवासी सिणधरी के साथ कांडला से ट्रोले में पॉम ऑयल भरकर पंजाब जा रहा था। हनुमानगढ़ बाइपास मोड़ पर सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रोला अनियंत्रित होकर सड़क के बीच में पलट गया। इससे उसमें भरा लाखों रुपए का पॉम ऑयल गड्‌ढे व सड़क पर बिखर गया। साथ ही खलासी रावताराम के चोट लगी। खलासी को सरकारी अस्पताल में इलाज के बाद छुट्‌टी दे दी गई। ट्रोले के पलटने से हाईवे पर एक तरफ का रास्ता जाम हो गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से शाम को ट्रोले को सड़क से हटाकर आवागमन सुचारू किया।

    टेंपो और बोलेरो की टक्कर में एक महिला की मौत

    अनूपगढ़|
    शहर के अंबेडकर सर्किल पर टेंपो और बोलेरो की टक्कर में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 10 बजे 68 जीबी की तरफ आ रहे एक टेंपो और घड़साना की तरफ से आ रहे बाेलेरो में अंबेडकर सर्किल पर आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे टेंपो में सवार एक महिला संतोष देवी निवासी 70 जीबी घायल हो गई थी जिसे तुरंत राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। वहां पर उपचार के दौरान घायल महिला की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में बोलेरो चालक के खिलाफ तेज व लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

  • ट्रक साइड में करने को लेकर कहासुनी, पेट में मारी कटार, घायल खलासी रेफर, आरोपी चालक राउंडअप
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Hanumangarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ट्रक साइड में करने को लेकर कहासुनी, पेट में मारी कटार, घायल खलासी रेफर, आरोपी चालक राउंडअप
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hanumangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×