3 दिवसीय आईटीआई प्रीमीयर लीग हुई शुरू, उद्घाटन मैच मरुधरा टीम ने जीता

Hanumangarh News - _photocaption_सूरतगढ़. विजेता टीम को सम्मानित करते अतिथि।*photocaption* खेल** कबड्डी प्रतियोगिता में मानेवाला विजेता :जैतसर।...

Feb 15, 2020, 10:50 AM IST
Pilibanga News - rajasthan news 3 day iti premier league begins inaugural match won by marudhara team

_photocaption_सूरतगढ़. विजेता टीम को सम्मानित करते अतिथि।*photocaption*

खेल**

कबड्डी प्रतियोगिता में मानेवाला विजेता :जैतसर। गांव मानेवाला में शुक्रवार को बाबा झंडे वाला पीर का मेला भरा। श्रद्धालुओं ने शीश झुकाकर घर-परिवार की सुख-स्मृद्धि व देश में अमन चैन की कामना की। मेले के दौरान कबड्डी प्रतियोगिता भी हुई। ग्रामीण जयपाल छींपा ने बताया कि पीर बाबा की दरगाह के दर्शन करने के बाद श्रद्धालुओं ने प्रतियोगिता का आनंद लिया। क्षेत्र के कई गांवों से टीमाें ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला मानेवाला व पीलीबंगा की टीम के बीच बीच हुअा। मानेवाला की टीम ने पीलीबंगा को 29-24 के अंतर से हराया। लखविंद्र छाबड़ा व राकेश काठपाल ने बताया कि विजेता व उपविजेता टीमों को ग्रामीणों ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

सूरतगढ़| प्राइवेट आईटीआई एसोसिएशन की ओर से तीन दिवसीय आईटीआई प्रीमीयर लीग शुक्रवार को शुरू हुई। इसमें सरकारी आईटीआई, महाराजा अग्रसेन, लक्ष्य, विकास, टैगोर, मरुधरा, एमआरएम व वशिष्ठ आईटीआई कॉलेज की 8 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का समाजसेवी सचिन जेतली ने उद्घाटन किया। निदेशक विपुल गुप्ता व गुलशन धानुका ने बताया कि पहला मैच लक्ष्य व मरुधरा आईटीआई के बीच हुआ, जिसमें मरुधरा ने लक्ष्य को 42 रन से हरा दिया। दूसरा मैच वशिष्ठ व एमआरएम के बीच खेला गया, जिसमें एमआरएम टीम विजय रही। तीसरा मैच महाराज अग्रसेन आईटीआई व टैगोर के बीच हुआ, जिसमें टैगाेर 7 विकेट से मैच को अपने नाम किया।

X
Pilibanga News - rajasthan news 3 day iti premier league begins inaugural match won by marudhara team

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना