• Hindi News
  • Rajasthan
  • Hanumangarh
  • Hanumangarh News rajasthan news bhagat singh chowk again became 39hoardings chowk39 officials said are small religious advertisements

भगत सिंह चौक फिर बना ‘होर्डिंग्स चौक’, अधिकारी बोले-छोटे मोटे धार्मिक विज्ञापन हैं

Hanumangarh News - जिले के ह्रदय स्थल पर बना भगत सिंह चौक नगरपरिषद की लापरवाही और लचर कार्यप्रणाली की वजह से विज्ञापन चौक बनता जा रहा...

Sep 15, 2019, 08:28 AM IST
जिले के ह्रदय स्थल पर बना भगत सिंह चौक नगरपरिषद की लापरवाही और लचर कार्यप्रणाली की वजह से विज्ञापन चौक बनता जा रहा है। हालांकि इस संबंध में भास्कर ने पहले भी खबर प्रकाशित की थी जिसके बाद यह होर्डिंग्स हटा लिए गए थे लेकिन बाद में फिर लगा दिए गए। यहां निजी कंपनियों सहित व्यक्ति विशेष भी अपना प्रचार प्रसार करने के लिए होर्डिंग्स लगा देते हैं। नगरपरिषद के अधिकारी कर्मचारी भी इन सबसे वाकिफ होने के बाद भी अनदेखी करते हैं। जबकि होर्डिंग को लेकर हाईकोर्ट ने सख्त आदेश दिए हुए हैं, लेकिन नगरपरिषद अधिकारी इस पर बेपरवाह नजर आ रहे हैं।

14 अगस्त को प्रकाशित समाचार।

चिंताजनक - एक होर्डिंग ले चुका है जान

शुक्रवार को चेन्नई में एक अवैध होर्डिंग की वजह से 24 साल की एक युवती की मौत हो गई थी। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी, जो अपने काम के बाद ऑफिस से घर वापस लौट रही थी कि तभी रास्ते में लगा एक अवैध होर्डिंग युवती पर गिर गया। इसके हादसे में घायल युवती को पीछे से आती टैंकर ने रौंद दिया था।

यातायात के लिए नुकसानदायक है होर्डिंग

यातायात के लिए चौक पर लगाए गए ये होर्डिंग बेहद नुकसानदायक हैं। क्योंकि होर्डिंग लगे होने के कारण दूसरी ओर से आने वाले वाहन नजर नहीं आते। यहां से रोजाना हजारों वाहन गुजरते हैं ऐसे में कई होर्डिंग तो ऐसे हैं जिनके वाहन चालकों पर गिरने की आशंका बनी रहती है। यातायात को देखते हुए होर्डिंग को चौक पर लगाया नहीं जाना चाहिए।

धार्मिक होर्डिंग्स लगे होते हैं उनको क्या उखाड़ें, सोमवार को हटवा देंगे


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना