डाबला में कन्या महाविद्यालय के लिए जमीन दान, निर्माण शुरू हुअा

Hanumangarh News - ग्राम डाबला में बिश्नोई मंदिर समिति ने माता हंसादेवी कन्या महाविद्यालय के भवन का शिलान्यास किया गया। पिछले...

Feb 15, 2020, 10:31 AM IST

ग्राम डाबला में बिश्नोई मंदिर समिति ने माता हंसादेवी कन्या महाविद्यालय के भवन का शिलान्यास किया गया। पिछले दिनाें कथा समापन के अवसर पर बंशीलाल पुत्र स्वर्गीय गोपाल रामभादू ने मुख्य सड़क पर 5 बीघा जमीन कन्या महाविद्यालय के लिए दान करने की घोषणा की थी। जमीन की रजिस्ट्री समिति के नाम होने के बाद शुक्रवार काे महाविद्यालय के प्रेरणा स्रोत हरिद्वार के महंत स्वामी राजेंद्रानंद महाराज के सान्निध्य में विधिवत पूजन करके भवन का शिलान्यास किया।

शिलान्यास के समय मनोहर लाल चाहर ने अपने दादा बोगाराम चाहर की स्मृति में परिवार के संयुक्त सहयोग से कॉलेज के कार्यालय भवन का निर्माण कराने की घोषणा की। भूपराम कस्वां , मांगीलाल पूनियां, राजेंद्र डारा, सुरेंद्र गोदारा, सचिव महावीर कस्वां, समिति के पूर्व प्रधान बीरबल राम खीचड़ , भूपराम डारा, शंकरलाल गोदारा , शंकरलाल डेलू अादि उपस्थित थे।

समाराेह में पूर्व विधायक सोना देवी बावरी, ओम सारस्वत, जिला परिषद सदस्य विनोद कुमार विश्नोई, डाबला सरपंच रजनीश ज्याणी, मुकलावा सरपंच सरस्वती गोदारा,बिश्नोई मंदिर डाबला के अध्यक्ष,सूरतगढ़ बिश्नोई मंदिर के अध्यक्ष भागीरथ कड़वासरा, फकीरवाली गौशाला के अध्यक्ष अादि उपस्थित थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना