• Hindi News
  • Rajasthan
  • Hanumangarh
  • Bhadra News rajasthan news expressed anger over mistreatment of events women39s rights foundation members memorandum submitted to the collector

दुराचार की घटनाओं पर जताया रोष, महिला अधिकार फाउंडेशन के सदस्यों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Hanumangarh News - भास्कर संवाददाता | हनुमानगढ़ देश में बेटियों के साथ हो रही बलात्कार की घटनाओं के संबंध में महिला अधिकार...

Dec 04, 2019, 08:21 AM IST
भास्कर संवाददाता | हनुमानगढ़

देश में बेटियों के साथ हो रही बलात्कार की घटनाओं के संबंध में महिला अधिकार फाउंडेशन सोसायटी की ओर से मंगलवार को राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण स्वामी के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि हैदराबाद में डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ बलात्कार कर जिंदा जलाया गया और राजस्थान के टोंक जिले में छह साल कि मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गई। छह साल से निर्भया केस चल रहा है, कोर्ट ने फांसी की सजा दी। मगर अभी तक दरिंदे खुले आम घूम रहे है। ज्ञापन के माध्यम महिला अधिकार फाउंडेशन सोसायटी ने मांग की है कि ऐसे मामलों में बलात्कारियों को 24 घंटे के भीतर फांसी की सजा दी जाए। ज्ञापन देने वालों में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सविता देवी, राष्ट्रीय महासचिव सुनीता देवी, प्रदेशाध्यक्ष मीनाक्षी शर्मा, युवा प्रदेशाध्यक्ष प्रशांत सोनी, ममता मेघवाल, अर्जुन शाक्य, करण शाक्य, हुसैन जोईया, विकास गोयल, साहिल चौधरी, सोनू सेतिया, वाजिद खान, प्रिंस सोनी आदि मौजूद थे।

हनुमानगढ़

भादरा| एसएफआई ने मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर हैदराबाद में डॉ. प्रियंका रेडी, टोंक में 6 साल की मासूम बच्ची व चूरू के सरदारशहर की 4 साल की बच्ची के साथ रेप व हत्या की घटना को अंजाम देने वाले दोषी दरिंदों को फांसी की सजा देने की मांग की। इससे पूर्व कार्यकर्ताओं ने भा दरा के राजकीय महाविद्यालय में आमसभा कर दो मिनट का मौन धारण करते हुए रेप पीडि़तों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर अध्यक्ष कवि लांबा, उपाध्यक्ष अभिजीत पूनिया, सयुंक्त सचिव सुभाष भूकर, छात्र संघ अध्यक्ष संदीप पुनियां, मुकेश स्वामी, छात्रसंघ पदाधिकारी रवि मील, रोहताश पूनिया, शुभम, अंकित कुमार, प्रवीण, मनदीप गोदारा, ओमप्रकाश, रामकिशन बेनीवाल, सोनू खान, नवीन कुमार, अशोक, सुरेश आदि मौजूद थे।

परलीका| हैदराबाद में डॉ. प्रियंका रेडी के साथ हुए दुष्कर्म एवं निर्मम हत्या के मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग को लेकर गांव की सरिया धर्मशाला में संचालित आदर्श लाइब्रेरी में गांव के नवयुवकों ने तथा युवा एकता मंच के सदस्यों ने मिलकर कैंडल मार्च किया। डॉ. प्रियंका रेड्डी को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। इसमें गांव के नौजवान युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। उन्हाेंने कहा कि दिन-प्रतिदिन महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्या जैसी घटनाएं बढ़ रही है। इसलिए सरकार को तुरंत इस विषय में ठोस कदम उठाकर दोषियों को सरेआम फांसी की सजा देनी चाहिए, ताकि ये घटनाएं कम हो सके। इस अवसर पर युवा एकता मंच परलीका के अध्यक्ष सुनील बेनीवाल, राकेश भारती, तपेन्द्र सहारण, राहुल कस्वां, दयानंद, प्रवीण, सलीम, अजय कुमार, पवन, अक्षय आदि के साथ-साथ बड़ी संख्या में बच्चे व युवा मौजूद थे।

परलीका

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना